Honey Singh New Song: बॉलीवुड और पंजाबी रैपर हनी सिंह का नया गाना ‘का खा गा’ ने रिलीज होते ही धूम मचा दिया है। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। गाने को सिंगर होमनी डीलवाला और हनी सिंह ने लिखा और गाया है। वहीं गाने को प्रोड्यूस खुद होमनी डीलवाना ने किया है। गाने में हनी सिंह कई आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, गाने में जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है।

हनी सिंह अपने पहले वाले स्टाइल में रैंप करते नजर आ रहे हैं। ये गाना हनी सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। अभी तक इस गाने पर 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं लाइक 2 लाख से ज्यादा मिल चुका है। बता दें कि हनी सिंह के यूट्यूब चैनल पर 4.94 से ज्यादा सबसक्राइब है।

आईफा में 10 नए गाने की थी घोषणा

हनी सिंह ने आईफा अवार्ड 2022 में 10 नए गाने से कैमबैक की घोषणा की थी। वहीं वहां का हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वो और गुरु रंधावा स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और स्टेज के सामने वाली सीट पर एआर रहमान (AR Rahman) बैठे हुए थे। वहीं, हनी सिंह परफॉरमेंस के दौरान स्टेज नीचे आ गए और एआर रहमान के पौरों में अपना सिर रखकर आशीर्वाद लिया। आगे में वीडियो में दिख रहा है कि एआर रहमान हनी सिंह को उठाने की कोशिश करते है, लेकिन वो प्रॉपर तरीके से आशीर्वाद लेकर उठे। वहां पर बैठे सेलेब्स हनी सिंह को देखकर हैरान हो गए।

ये भी पढ़ें– Bhojpuri Sexy Video: Rani Chatterjee की नई वीडियो ने फैंस के छुड़ाए पसीनें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version