उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आते ही जुबानी जंग तेज हो गई है। माफिया, गुंडाराज और लाल टोपी वाले जैसे शब्दों का इस्तेमाल यूपी की राजनीति में बढ़ गया है। बीजेपी और सपा के बीच लगातार जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। जहां बीजेपी समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगा रही है वहीं सपा भी करार जवाब देते हुए बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। अब एक फिर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। आज अखिलेश यादव सहारनपुर में हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। इस दौरान अखिलेश यादव ने कई वादे भी किये।

बीजेपी में सबसे ज्यादा आपराधिक धाराओं वाले व्यक्ति


किसानों पर बात करते हुए अखिलेश ने दावा किया कि फसल का एमएसपी सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की गठबंधन सरकार बनी तो पुरानी पेंशन की राशि जारी की जाएगी, 15 दिन में कॉरपस फंड बनाकर गन्ना भुगतान की होगी मंजूरी, हर फसल का एमएसपी सुनिश्चित किया जाएगा और मंडियों का आयोजन किया जाएगा। वहीं बीजेपी पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी लगातार बाबा भीमराव अंबेडकर के पदचिन्हों की अवहेलना कर रही है। बीजेपी का बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहा है…छोटा नेता छोटा झूठ बोल रहा है…बीजेपी लोगों को झांसा देने का काम कर रही है। भाजपा को अपना नाम बदल लेना चाहिए।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी का SP-RLD गठबंधन पर हमला, कहा- अपने परिवार के भले के लिए काम करते रहे नकली समाजवादी

माफिया के साथ पी सीएम योगी ने चाय


अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी मुख्यमंत्री पर इतनी धाराएं  नहीं लगी होगी…जितनी सीएम योगी पर लगी हैं।आपराधिक धाराओं वाले व्यक्ति को सीएम और डिप्टी सीएम बनाया गया हो। बीजेपी की लिस्ट देखें तो सबसे ज्यादा आपराधिक लोग बीजेपी में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि किसी मुख्यमंत्री ने जेल में जाकर किसी माफिया के साथ कॉफी-चाय-बिस्किट नहीं खाया होगा, उत्तर प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री बनारस की जेल में माफियाओं के साथ बैठकर कॉफी-बिस्किट और नमकीन खाया, ड्राई फ्रूट भी खिलवाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version