Shrikant Tyagi Case: ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता मामले में गिरफ्तार कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में और गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ त्यागी समाज रविवार को नोएडा में महापंचायत करेगा। सूत्रों के मुताबिक इस महापंचायत में हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। वहीं इस सबके बीच गौतम बुद्ध नगर से बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने बड़ा आरोप लगाया है। सांसद ने इसे उनके खिलाफ रची जा रही षड्यंत्र का हिस्सा करार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महापंचायत को लेकर समाचार एजेंसी भाषा ने बीजेपी सांसद महेश शर्मा से बातचीत की। समाचार एजेंसी भाषा से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा गया है, “मेरा त्यागी समाज से किसी तरह का कोई द्वेष नहीं है। हम एक परिवार की तरह हैं। सोसाइटी में महिला से अभद्रता के बाद मैंने इस घटना के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग एक जनप्रतिनिधि के रूप में की थी।”

बीजेपी सांसद महेश शर्मा का आरोप

इस पूरे मामले पर बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी है। इस मामले में आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा, “पिछले दिनों उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली हुआ, जिसमें मेरे नाम पर विचार चल रहा था। राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों का मकसद मुझे विवादों में लाना था, ताकि प्रदेश स्तर पर कोई जिम्मेदारी मुझे नहीं मिल पाए।”

यह भी पढ़ें: Political Crisis: झारखंड में संकट में है हेमंत सोरेन सरकार! पत्नी कल्पना के हाथ सत्ता सौंपने की तैयारी में CM, पढ़ें पूरी ख़बर

क्यों नाराज है त्यागी समाज

मिली जानकारी के मुताबिक त्यागी समाज का कहना है कि श्रीकांत को गलती की सजा मिलनी चाहिए, लेकिन पुलिस ने पत्नी अनु त्यागी और मामी को थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया जो गलत है। मामी को पांच दिन पुलिस जीप में लेकर घूमती रही। बच्चों को खाना देने पहुंचे छह युवकों पर भी केस दर्ज किया गया। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर त्यागी सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी ने शनिवार के दिन कहा कि श्रीकांत मामले में नोएडा पुलिस ने दबाव में आकर एकतरफा कार्रवाई की है। इससे समाज के लोग आहत हैं। महापंचायत में कई राज्यों से त्यागी समाज के लोग एकत्रित होकर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच एवं सभी लोगों पर दर्ज मामले वापस लेने की मांग करेंगे। सूत्रों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर-110 स्थित रामलीला मैदान में त्यागी समाज की महापंचायत आहूत की गई है। श्रीकांत त्यागी प्रकरण में यूपी, एमपी के अलावा बिहार, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब से त्यागी समाज के लिए यहां एकजुट होंगे।

यह भी पढ़ें: Virender Sehwag: मिडल ऑर्डर से ओपनर कैसे बने वीरेंद्र सहवाग, इस तरह हुआ खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version