इस बात में तो कोई शक नहीं है कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुस्से को लेकर ज़्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में, राज्यसभा में अपने खिलाफ निजी टिप्पणी से नाराज़ जया ने गुस्से में आकर भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को श्राप दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। दरअसल,ट्रेजरी बेंच पर बैठे भाजपा सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी बहस हो गई। इस दौरान जया बच्चन भाजपा के सांसदों पर भड़क गईं। जया बच्चन ने कहा कि मुझ पर निजी हमला किया गया, मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का, आप लोग चलाइए। जया बच्चन ने विपक्षी दलों के नेताओं से भी कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं। 

नए साल में कर्मचारियों का बढ़ सकता है फिटमेंट फैक्टर, सैलरी में हो सकता है इतना इजाफा

जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है। उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। जया ने सभापति से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर कार्रवाई होनी चाहिए। जया बच्चन ने तो गुस्से आकर भाजपा को श्राप तो दे दिया लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स इसी श्राप को लेकर जया बच्चन पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार की सुबह से ही ट्विटर पर जया बच्चन टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं। #JayaBachchan के साथ यूजर्स अपनी बात रख रहे हैं और जया बच्चन के गुस्से को ऐश्वर्या संग हुई ईडी की पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं।

अपनी बात रखते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि – भारत की जनता ने आपको राज्यसभा में समाज की समस्याओं और मुद्दों को हल करने के लिए चुना है, न कि आपके पारिवारिक मामलों को सुलझाने के लिए। अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कलयुग की ऋषि दुर्वासा भी बताया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि – 12 सांसदों के निलंबन का मुद्दा तो ठीक है, लेकिन #JayaBachchan जी आप संसद में इतनी बौखलाई हुई क्यों हैं। वैसे आपका बर्ताव ही ऐसा रहता है। जनहित योगदान के लिए कुछ काम करिए। एक ने लिखा, पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय से ईडी ने पूछताछ की और #JayaBachchan संसद में भाजपा को श्राप देने लगीं। मैडम आप ईमानदार होतीं तो विदेश में पैसा न रखती देश जानता है आपके श्राप से कुछ नहीं होगा। भ्रष्टाचार में गर्दन तक डूबे हुए बेईमानों को श्राप दो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version