देश में प्रतिदिन ही रेप की घटनाएं सामने आती है। कुछ घटनाएं इतनी हैरान कर देने वाली होती है कि व्यक्ति उनसे उधर भी नहीं पाता। ऐसे ही रेप की घटना सामने आई है जिसमें एक छोटी बच्ची का 4 लोगों ने यौन शोषण किया। करीब 2 साल तक बच्ची के साथ यौन शोषण होता रहा। माता-पिता के मूकबधिर होने के कारण यह मामला ऐसे ही दबा रहा। लेकिन स्कूल में गुड टच और बैड टच सेशन के कारण बच्ची के साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं के बारे में पता चला जिस पर तुरंत एक्शन लिया गया।

काउंसलर ने शिकायत पुलिस में दर्ज की

रेप की यह घटना महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे की है। जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए हैं। पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोप लगाया गया है कि 11 वर्षीय लड़की के साथ उसके दादा, मामा, पिता, भाई ने यौन शोषण किया है। इस पूरे मामले का खुलासा स्कूल में आयोजित गुड टच बैड टच नाम के सेशन में हुआ। बच्चे पुणे के एक नामी कान्वेंट स्कूल में पढ़ती थी। जब 11वर्षीय लड़की ने यह बात अपने काउंसलर को बताई तो काउंसलर ने शिकायत पुलिस में दर्ज की।

बंदगार्डन थाने में एफआईआर दर्ज

शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बंदगार्डन थाने में एफआईआर दर्ज की गई। शिकायत के मुताबिक पिता ने कुछ महीने पहले अपनी बेटी से रेप का प्रयास किया। इसी दौरान उसके घर पर कोई नहीं था। उसका 14 साल का भाई 2020 से उसके साथ रेप कर रहा था। उसके बाद जनवरी 2021 में उसके दादा ने उसे प्रताड़ित किया। जबकि मई 2020 में उसके मामा ने उसके साथ यौन शोषण किया। एक सहायक पुलिस निरीक्षक सविता ने बताया है कि हमने काउंसलर की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है।

यह भी पढ़े:- अविश्वास प्रस्ताव के कारण पाकिस्तान प्रधानमंत्री पर बन रहा इस्तीफे का दबाव

पुलिस ने अपनी जांच जारी कर दी

11 साल की बच्ची के साथ पिता, भाई, मामा और दादा द्वारा यौन शोषण का यह मामला सभी को हैरान कर देने वाला है। चारों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने अपनी जांच जारी कर दी है। इस मामले में आईपीसी की धारा 376, 376A, B, 375 बलात्कार, 376 बलात्कार, 377 अप्राकृतिक यौन संबंध और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी में आगे पता चला कि पीड़िता बच्ची के माता-पिता मूकबधिर है और उनका परिवार बिहार का रहने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version