भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से रानी चटर्जी का नाम सामने आता है। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूबसूरत लुक से चर्चा में बनी रहती हैं। रानी चटर्जी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस बार उन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपना सेक्सी अंदाज और पोज देते हुए एक फोटो पोस्ट की है। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। रानी चटर्जी ब्लैक कलर के आउटफिट में सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं।

बैक पोज देकर फोटो क्लिक कराया

इस फोटो को पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है ठीक है, उल्टी गिनती शुरू करें गुड मॉर्निंग.. सभी सकारात्मक रहे और मुझे मत भूलना। मुझे याद आती है। मैं जल्द ही वापस आऊंगी। रानी चटर्जी की यह पोस्ट उन की जिम की है। जिम करते हुए उन्होंने बैक पोज देकर फोटो क्लिक कराया है। इस फोटो में उनका बैक फिगर देखने लायक है। फैंस उनके फिगर को देखकर ही कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं।

ब्लैक कलर के आउटपुट को पहनना ज्यादा

लाखों दिलों पर राज करने वाली रानी चटर्जी ब्लैक कलर में अपने फोटोस पोस्ट करती हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि उनको ब्लैक कलर कितना पसंद है। रानी ग्लैमरस लुक से लेकर योगा लुक तक ब्लैक कलर के आउटपुट को पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। अब फैंस को भी उनकी इस कलर की लुक की फोटोस का इंतजार रहता है। इस फोटो में भी रानी चटर्जी हमेशा हंसते और मुस्कुराते नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर एक मायूसी नजर आ रही है।

यह भी पढ़े:- ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आई Ananya Pandey, फैंस बता रहे स्टनिंग और ग्लैमरस

रानी की फैन फॉलोइंग

रानी चटर्जी की इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली रानी की फैन फॉलोइंग अच्छी है। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो 1.6 मिलीयन फॉलोअर्स है। रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी छाई हुई है। इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म के टॉप एक्टर रवि किशन, खेसारी लाल यादव और निरहुआ की साथ भी काम किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version