Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इस समय राजस्थान से होकर गुजर रही है। इस यात्रा में जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने बढ़ चढ़कर भाग लिया है। यात्रा के दौरान विधायक दिव्या की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ नज़दीकियां इस समय चर्चाओं में है। दिव्या हमेशा से ही मुखर होकर बोलती आई है। 25 सितंबर के घटनाक्रम के बाद से वह ज्यादा ही चर्चाओं में है। बता दें कि 25 सितंबर के बाद से दिव्य मुखर होकर बागियों पर हमला बोल रही है और राजस्थान में 3 पीढ़ियों से मदेरणा परिवार की राजनीति में दबदबा रहा है।

दिव्या मदेरणा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

दिव्या मदेरणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और आए दिन संदेश कार्यक्रम के साथ अपनी जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर करती है। एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तस्वीर शेयर की है। आठवें दिन यात्रा का हिस्सा बन रही दिव्या ने पोस्ट में लिखा है “निकले हैं लेकर इरादा, तो मंजिल पर ही रुकेंगे, देश जोड़ने की ये ज़िद है, इसे पूरा करके ही रहेंगे।” दिव्या के इस संदेश के बाद राजनीतिक विश्लेषक कई मायने निकालते हुए नजर आए हैं।

गैंगस्टर एक्ट मामले में MUKHTAR ANSARI को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, भरना पड़ेगा 5 लाख रूपए का जुर्माना

पहली बार विधायक चुनी गई दिव्या मदेरणा

बता दें कि दिव्या ने कांग्रेस पार्टी आलाकमान से बागियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की थी। दिव्या ओसियां उनसे पहली बार विधायक चुनी गई। विधायक चुनने के बाद दिव्या बाकी नेताओं से काफी सक्रिय नजर आई है। दिव्या ने सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी के साथ भी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया “चल के साथ में हम फिर से भारत को एक बनाएंगे, नफरत की जहां जगह नहीं, संदेश देश में फैलाएंगे।” वही कल यात्रा के दौरान दिव्या मदेरणा ने स्थानीय महिलाओं के साथ लोकगीतों पर नृत्य भी किया था। बता दें कि राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री के बाद दिव्या मदेरणा लगातार उनके संग यात्रा में कदमताल मिलाते हुए चल रही है और कई मौकों पर वह उनसे बात करती हुई भी नजर आई है।

RAHUL GANDHI ने BJP और RSS पर लगाया महिलाओं को दबाने का आरोप, कहा- ‘जय सियाराम की जगह बोलते हैं जय श्रीराम’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version