KBC 14: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में फैमिली से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या के गिफ्ट के बारे में खुलासा किया, जो उन्होंने अपने दादू को दिए थे। जैसा कि सभी जानते हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या इंडस्ट्री की सबसे क्यूट चाइल्ड मानी जाती है। आराध्या का अपनी दादू अमिताभ के साथ बहुत गहरा बॉन्ड देखने को मिलता है और सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की झलक भी देखी जाती है।

अमिताभ बच्चन ने गिफ्ट का किया खुलासा

अमिताभ बच्चन नई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोती आराध्या के साथ कई सारे फनी मोमेंट और वीडियोस पोस्ट किए हुए हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि वह एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उनकी पोती ने‌ 2021 के न्यू ईयर पर उन्हें क्या-क्या गिफ्ट दिया था। बता दे कि अभी हाल ही के एपिसोड में अहमदाबाद के रहने वाले आर्यव शाह ने हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई। क्योंकि उनका सपना है कि वह केबीसी को एक बार होस्ट करें। ऐसे में उन्होंने गेम के दौरान अमिताभ बच्चन की सीट पर कब्जा कर लिया और उनसे कई सवाल किए।

Also Read: Bigg Boss 16: टास्क के दौरान बना अब्दु रोजिक का मजाक तो बिग बॉस पर उठे सवाल, क्या एक्शन लेंगे सलमान खान

अमिताभ बच्चन से पूछे कई सवाल

पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन के रिपोर्ट कार्ड के बारे में पूछा। जिसके बाद स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन गोल्डन हेट और न्यू ईयर कार्ड टैग लगाते हुए नजर आए। इसके बाद अमिताभ बच्चन से इस लुक के बारे में पूछा गया तब उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पोती ने गिफ्ट दिया था। अमिताभ बच्चन ने कहा “ये चश्मा, टोपी और हैप्पी न्यू ईयर लिखा हुआ है, वह हमको आराध्या ने दिया था। मैंने फोटो क्लिक करा कर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।” इस पोस्ट को देखकर लगता है कि दादा पोती में कितना ज्यादा प्यार है।

Also Read: Bharat Jodo Yatra में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिखी इस महिला विधायक की नजदीकियां, जानिए कौन है दिव्या मदेरणा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version