Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में 5 दिसंबर 2022 को 3 सीटों पर उपचुनाव करवाए गए थे, जिसके परिणाम भी सामने आ चुके हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश में बयानबाजी का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। उपचुनाव में रिजल्ट आने के बाद समाजवादी पार्टी और शिवपाल सिंह यादव पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान आया है। वहीं इस बयान को सुनने के बाद अखिलेश यादव ने भी अब पलटवार किया।

शिवपाल सिंह यादव पर लगाए आरोप

बीजेपी सांसद कहते हैं कि, “सपा ने शिवपाल सिंह यादव को किनारे क्यों किया था, क्योंकि सपा में गुंडा प्रवृति शिवपाल सिंह यादव के कारण थी। सपा में माफिया भी शिवपाल यादव के कारण थे। यही इशारा करते हुए अखिलेश यादव ने उन्हें अलग करके अपनी क्षवि ठीक करने का प्रयास किया था। मुख्तार अंसारी को इन्होंने सपा ज्वाइन कराई थी।”

Also Read: Himachal Pradesh: दोपहर 12 बजे CM पद की शपथ लेंगे सुखविंदर सिंह सुक्खू, मुकेश अग्निहोत्री बनेंगे डिप्टी CM

अखिलेश यादव ने किया पलटवार

बीजेपी सांसद के बयान के बाद अखिलेश यादव पलटवार करते हुए कहते हैं कि, “मैं आपको बता दूं, एक मुंह में खैनी-पान और खैनी खाने वाला, कम से कम उसे खैनी छोड़ देनी चाहिए। जो पान भरकर कन्नौज और आसपास के इलाकों के विकास के लिए एक बात नहीं कर सकते। जब वो मुंह में इतना मसाला भर लेंगे तो वो कन्नौज के लिए विकास क्या मांगेंगे। मैं जानता हूं कि इटावा में उनकी रिश्तेदारियां हैं, इटावा में बहुत रिश्तेदारियां हैं। इटावा में भी रिश्तेदारियों वाले जानते होंगे कि समाजवादियों ने कितना विकास कराया है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “जिनका नाम आप ले रहे हैं उनके आप खुद कहना कि पान खाना छोड़ दें. मुंह में भरे हुए रहते हैं वो छोड़ दें और कन्नौज के विकास पर ध्यान दें.” बता दें कि तब सुब्रत पाठक ने कहा था, “चाचा को अखिलेश यादव ने इसलिए किनारे किया था कि चाचा गुंडा हैं. वे गुंडों को संरक्षण देते हैं। बीजेपी चाहती है कि किसी के परिवार में बिखराव नहीं हो। जिस तरह से चाचा-भतीजे के बीच आपस का झगड़ा था। उसमें इनपुट थे कि चाचा की जान को खतरा भी हो सकता है, उस नाते एजेंसियों ने उन्हें सुरक्षा दी होगी।”

Also Read: Viral video: महिला ऑफिसर ने पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांस स्टेप्स कर लूट ली महफिल, आप भी देखें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version