Viral video: पाकिस्तानी लड़की आयशा का लता मंगेशकर के फेमस गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ था ऐसा कि इस डांस स्टेप्स को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया और उस पर प्रतिक्रिया भी दी। इसी बीच वीडियो वायरल होने के बाद फिर एक और पाकिस्तानी लड़की का डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है। एक महिला ऑफिसर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

महिला ऑफिसर का वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ऑफिसर वर्दी में रनिंग ट्रेक ‘मेरा दिल में पुकारे आजा’ पर डांस कर रही है। इस महिला ऑफिसर के डांस को देखकर ऐसा लगता है कि वह डांस करने की शौकीन है। इस महिला ऑफिसर का नाम एक्शा केरुंग हैं। उनकी पोस्टिंग सिक्किम पुलिस में है‌। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना डांस वीडियो शेयर किया। महिला ऑफिसर के इस डांस वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं और लोगों ने जमकर लाइक किया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: अमीर बूढ़े दूल्हे को देख चढ़ा नई-नवेली दुल्हन का पारा बोली-‘मुंह में दांत नहीं,पेट में आंत नही’ और करने चला शादी  

महिला ऑफिसर होने के साथ-साथ डांसर, बॉक्सर और मॉडल भी है

बता दें कि इस वीडियो को महिला ऑफिसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘No offence’ बताया गया है कि महिला ऑफिसर की गिनती मल्टीटैलेंटेड ऑफिसर में की जाती है। एक पुलिस ऑफिसर होने के साथ वह मॉडल, बाइकर और नेशनल लेवल की बॉक्सर भी है। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखी जाती है उन्होंने 19 साल की उम्र में पुलिस सर्विस ज्वाइन की थी। महिला पुलिस ऑफिसर की प्रतिभा को देखते हुए आनंद महिंद्रा ने भी उनकी तारीफ की। उन्होंने उनको ‘वंडर वूमेन’ का टाइटल भी दिया था।

Also Read- VIRAL VIDEO: थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब कराई मैंने… वायरल हो रही वंशिका की ब्रेकअप स्टोरी, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version