Daler Mehndi Arrested: पटियाला कोर्ट ने गुरुवार को पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को जेल भेज दिया है। बता दें कि 2003 में दलेर मेहंदी और उनके भाई शमसेर सिंह पर मानव तस्करी करने का आरोप में दो साल की सजा सुनाई गई थी। अदालत ने इस सजा को बरकरार रखते हुए दलेर मेहंदी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को मानव तस्करी के मामले में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला कोर्ट ने मानव तस्करी या कबूतरबाजी किए जाने के आरोप में उनकी 2 साल की जेल की सजा को बरकरार रखा। सिंगर को अब इस केस में दोषी करार देते हुए 2 साल जेल की सजा सुना दी गई है। बता दें कि सिंगर के खिलाफ मानव तस्वकरी करने का आरोप 15 साल पहले लगाया गया था। अब लंबे वक्त के बाद अदालत ने दलेर मेहंदी के खिलाफ फैसला सुनाया है।

ये भी पढ़ें: Haridwar Pod Car Project: उत्तराखंड को मिली सौग़ात! देश में पहली बार इस रूट पर दौड़ेगी पॉड कार, जानिए कब से होगी शुरु

क्या है पूरा मामला?

यह मामला 2003 का है। दलेर मेहंदी और उनके भाई शमसेर सिंह पर मानव तस्करी करने का आरोप लगाया गया था। दोनों के खिलाफ अमेरिका में 31 केज दर्ज किए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के खिलाफ यह आरोप लगाया गया था कि वह गैरकानूनी रूप से लोगों को विदेश भेजकर मोटी रकम लेते थे। इस मामले में कोर्ट ने 15 साल बाद यानी 2018 में गायक को दो साल कैद की सजा सुनाई थी। हालांकि दलेर मेहंदी के वकील ने इस फैसले को पटियाला कोर्ट में चुनौती दी, जिसके बाद कोर्ट ने आज यानी गुरुवार को फैसले को कायम रखते हुए गायक और उनके भाई को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: MK Stalin Hospitalised: कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन अस्पताल में भर्ती

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version