Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) इन दिनो फैंस की पहली पसंद बनी हुई हैं। सपना शर्मा जब स्टेज पर आती हैं तो फैंस अपने होश खो देते हैं। यही कारण है कि, गूगल पर सपना शर्मा को खूब सर्च किया जा रहा है। सपना शर्मा के मूव्स इतने बोल्ड होते है कि, लोगों के जहन में बस जाते हैं। वहीं सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग सोशल मीडिया पर सपना शर्मा को फैंस ढ़ूंढ रहे हैं।

https://youtu.be/lIyeAHYILNs

छा गई सपना शर्मा


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘जेल करावगी री छोरी’ (Jail Karawegi Ri Chori) है। ये गाना सपना चौधरी का बेहद हिट गाना है। जिससे सपना चौधरी सुपर स्टार बनी हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना शर्मा येलो कलर के सूट में अपनी कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा रही है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: गोरी नागोरी का सबसे हिट डांस वीडियो, जिसके आगे फेल हो गई सपना चौधरी

सपना के लटके-झटकों को देख फैंस हुए दीवाने

इस डांस वीडियो को जब से यूट्यूब पर शेयर किया गया है, तब से ही इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। गाने पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर भी आ रहे हैं। सपना शर्मा के इस डांस को देख फैंस सपना चौधरी को भूल गए हैं। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: ‘परम सुंदरी’ गाने पर झूमकर नाची देसी भाभी ने लगा दी आग , देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version