Delhi: बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने दिल्ली सरकार पैसे बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दिल्ली सरकार ने यमुना को साफ करने के नाम पर 5000 करोड़ रुपए बर्बाद किए है। प्रवेश साहिब सिंह ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बात कही है। उन्होंने ट्विट में लिखा है बड़े शर्म की बात है कि 7 साल से 5500 करोड रुपए यमुना सफाई के नाम पर बर्बाद करने के बाद भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छठ पूजा से पहले यमुना जी के पवित्र पानी में जहर मिलाना पड़ रहा है। यह जानलेवा अपराध नहीं तो क्या है…?

यमुना का पानी काला दिखाई देता

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यमुना की सफाई के नाम पर जहर मिलाने का आरोप लगाया गया और इसको जानलेवा अपराध बताया है आजकल यमुना में सफेद झाग और पानी भी काला दिखाई देता है। अब छठ पूजा को देखते हुए दिल्ली सरकार योजना में सिलिकॉन नामक केमिकल का छिड़काव कर रही है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने आ गए हैं। इससे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था।

Also Read: UP Politics: अखिलेश और शिवपाल के बीच सुलह की अटकलों पर लगा विराम, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नाम नहीं किया शामिल

नाकामियों को छुपाने की कोशिश

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल यमुना में जहरीला केमिकल डालकर झाग खत्म कर अपनी नाकामियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। आगे कहा कि दिल्लीवासियों को जीवन देने का वायदा कर सत्ता में आने वाले केजरीवाल अब मौत बांट रहे हैं। बीजेपी के आरोपों पर दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड ने छठ पूजा के लिए एक महीने पहले यमुना नदी में झाग खत्म करने और प्रदूषण को कम करने की तैयारी शुरू कर दीं, ताकि सूर्य देवता की पूजा करने में भक्तों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Also Read: PAK vs ZIM T20: Mr Bean को लेकर आपस में भिड़े जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति और पाक PM के ट्विट पर लोग ले रहे मजे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version