Hyundai Grand i10 Nios: हैचबैक सेगमेंट की Hyundai Grand i10 Nios काफी पॉपुलर कार है। यह कार अपने स्टाइलिश डिजाइन और यूनिक लुक की वजह से काफी ज्यादा पसंद की जाती है।  अगर आप इस कार को अपने घर लाना चाहते हैं। तो इससे बेहतर मौका आपको फिर नहीं मिलेगा। इस कार पर आसान फाइनेंस प्लान के साथ तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai Grand i10 Nios पर ले सकते हैं फाइनेंस प्लान

कंपनी की तरफ से इस कार पर 48000 तक का बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा रहा है। जिसमे 5000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉपरेटेड डिस्काउंट शामिल है। साथ ही फाइनेंस प्लान के तहत इस कार की खरीद पर 5,37,458 रुपये का लोन लेना होगा। जिसमे आपको 60,000 की डाउनपेमेंट देनी होगी। इसके बाद की बाकी रकम चुकाने के लिए 11,367 रुपये की मंथली EMI भरनी होगी। इस लोन को चुकाने की लिए आपको 5 साल का समय दिया जायेगा और बैंक के लोन पर 9.8 फीसदी दर से ब्याज देना होगा।

Must Read: Discount on bikes: दिवाली के बाद भी ये कंपनियां दे रही हैं धांसू ऑफर्स, आज ही लाएं घर

ये हैं Hyundai Grand i10 Nios की स्पेसिफिकेशन्स

ग्रैंड आई10 निओस पहले के मुकाबले के बड़ी और चौड़ी है।  ये कार 40mm लंबी (3,805mm) और 20 mm चौड़ी (1,680mm) है, लेकिन इसकी हाइट (1,520mm) में कोई बदलाव नहीं किया गया है।  इसमें आपको 260 litres का बूट स्पेस मिल रहा है, जो कि पुराने मॉडल से 6 litres ज्यादा है।  कार अब ज्यादा प्रीमियम नजर आती है और रोड पर इसकी ग्रिप भी अच्छी मालूम पड़ती है।  इस कार की रियर सीट पर एडजस्टेबल हेडरेस्ट सिर्फ टॉप वेरिएंट में ही मिलते हैं, हालांकि फ्रंट सीट पर एडजस्टेबल हेडरेस्ट नहीं है।  फिर भी ये आपको अच्छा सपोर्ट देती है।  पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें 2 Airbags और ABS with EBD standard है और body में 65% high strength steel का इस्तेमाल किया गाया है।  इसके अलावा आपको सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Must Read: OPPO Reno 9, IQoo 11 और IQoo 11 Pro के Features हुए Leak, पढ़ें पूरी डिटेल्स

मारुती स्विफ्ट के साथ है कम्पटीशन

अब माईलेज की बात करें तो पेट्रोल grandi10 NIOS का claimed माईलेज  करीब 20 KMPL का है और डीजल का करीब 26 kmpl का है । इस गाड़ी का सीधा कम्पटीशन इस सेग्मेंट की मार्केट लीडर मारुती स्विफ्ट के साथ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version