Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फिल्म दीवार के डायलॉग से भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सदन में कहा, ‘बीजेपी के पास ED है, CBI है, Income tax है, दिल्ली वालों के पास उनका बेटा केजरीवाल है।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव नहीं कराए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव लड़ने से डर रही है और हार की आशंका में चुनाव टाल रही है। दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फिल्म दीवार का डायलॉग सुनाते हुए कहा कि दिल्ली के लोग कहते हैं कि हमारे पास बेटा केजरीवाल है।

सदन में बोलते हुए केजरीवाल बोले, एक बार MCD हमारे हाथ में आ जाए तो नंबर वन पर पहुंचा देंगे। अभी सफाई कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रहे हैं। यह चुनाव नहीं करवाएंगे। बीजेपी वाले दिल्ली के लोगों को धमकी दे रहे हैं और कहते हैं हमारे पास cbi, ed है और दिल्ली की जनता कहती है कि हमारे पास केजरीवाल है। जनता कहती है कि खबरदार केजरीवाल को हाथ लगाया, सबको अच्छी शिक्षा दे रहा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराया है। अब ये निगम का चुनाव नहीं करेंगे केजरीवाल से नफरत करते करते ये लोग देश से नफरत करने लगे हैं।

केजरीवाल ने कहा, ”एक पिक्चर आई थी अमिताभ बच्चन की, दीवार। देखी होगी आपने। उसमें अमिताभ और शशि कपूर आपस में बात करते हैं, अमिताभ बच्चन कहता है तुम्हें क्या मिला है पुलिस की नौकरी से, मेरे पास धन है, दौलत, ऐश्वर्य है, गाड़ी है, बंगला है, तेरे पास क्या है। शशि कपूर कहता है कि मेरे पास मां है।”

यह भी पढ़े: Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा पर टिप्‍पणी के ख़िलाफ़ 15 रिटायर्ड जज, 25 आर्म्ड फोर्सेज और 77 पूर्व नौकरशाह ने उठाई आवाज

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

लोग भी कह रहे हैं कि ये ईमानदार हैं, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया जिसने पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक का कांसेप्ट दिया। पूरी दिल्ली में लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। ऐसे आदमी ने ये काम किया और इन्हें जेल में डाल दिया है। ये कह रहे मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे शक्ल से चोर नज़र आते हैं। गुजरात से बीजेपी के नेता स्कूल देखने के लिए आये कुछ नहीं मिला। कोर्ट ने भी फटकार लगाई, फिर भी नहीं सुधरे।

यह भी पढ़े: Kaali Poster Row: काली पोस्टर विवाद में हुई TMC सांसद महुआ मोइत्रा की एंट्री, बोलीं- मां काली मांस खाने और शराब पीने वाली देवी

बीजेपी दे रही धमकी

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि चर्चा है कि अगस्त के अंत तक ये मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे। क्या यह आदमी शक्ल से ये चोर नजर आता है। बीजेपी के 19 राज्य एक तरफ हैं और हमारा दिल्ली राज्य एक तरफ है। जिन विधायकों को गिरफ्तार किया गया है, उन मामलों में कोर्ट ने लताड़ लगाई है।

आपके बच्चे आपको गाली देंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भाजपा सदस्यों की ओर इशारा करते हुए कहा, ”केजरीवाल से नफरत करते करते तुम लोग देश से नफरत कर बैठे। केजरीवाल आएगा जाएगा। लेकिन यदि आपने चुनाव कराने बंद कर दिए, संविधान के चीथड़े कर दोगे, यह देश नहीं बचेगा। बिधूड़ी साहब आप भी नहीं रहोगे, मैं भी नहीं रहूंगा। हम अमर थोड़ी हैं, मैं भी मर जाऊंगा, आप भी मर जायेंगे। लेकिन आपके बच्चे आपको गाली देंगे कि मेरे बाप ने सदन में कहा था जनतंत्र खत्म कर देना चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version