Delhi: दिल्ली से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आ रही है। यह एक ऐसी घटना है जिसने इंसानियत को सरेआम शर्मसार कर दिया। एक लड़की की हत्या इतने निर्मम तरीके से की गयी जिसको किसी भी व्यक्ति के रौंगटे खड़े हो सकते हैं। एक शख्स जिसका नाम आफताब अमीन पूनावाला बताया जा रहा है ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद उस शख्स ने शव के 35 टुकड़े कर अलग अलग स्थान पर फेंक दिए। दिल्ली पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह है पूरा मामला

मामला यह है कि श्रद्धा के पिता ने दिल्ली के महरौली थाने में बेटी के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। पिता विकास ने पुलिस को कहा कि “वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं।उनकी 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा मुंबई के मलाड में स्थित मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे।जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद आफताब और श्रद्धा ने मुंबई छोड़ दिया और दिल्ली आकर रहने लगे।” पिता ने बताया कि “उनको बाद में पता चला कि उनकी बेटी महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। उन्हें किसी ना किसी माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी। उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने भी गई है, लेकिन उसके बाद से कोई सूचना नहीं मिली। उन्होंने फोन नंबर से भी संपर्क करने की कोशिश की मगर वह भी बंद आया। इसके बाद जब उन्हें किसी अनहोनी के होने की आशंका लगी तो वे सीधा 8 नवंबर को छतरपुर स्थित फ्लैट पहुंचे जहां उनकी बेटी किराये पर रहती थी। वहां पर ताला बंद होने के बाद उन्होंने ने महरौली थाने में पहुंच कर पुलिस को अपहरण की सूचना दी और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई।”

Must Read: Maharashtra: Bharat jodo yatra के दौरान ड्रम बजाते नजर आए राहुल गांधी , शिव सेना ने दिया यात्रा को समर्थन

शादी के लिए प्रेमिका बना रही थी दबाव

पूरी जानकारी मिलते ही पुलिस ने जानकारी शुरू की और आफताब को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जब आफताब से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि “उसका अक्सर शादी करने को लेकर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इसी पर दोनों में विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और अलग-अलग तीन जगहों पर फेंक दिया।” फिलाहल पुलिस उन टुकड़ों को ढूंढने में न लगी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की गाला घोंटकर हत्या की और आरी से 35 टुकड़े कर के अपने घर में रख लिए। इसके लिए आफताब ने एक बड़ा फ्रिज खरीदा और 18 दिन तक अपने ही घर में रखा। आफताब रोज रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक एक कर प्लास्टिक के बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था।

Must Read: Gujarat assembly elections के लिए AAP है तैयार, इसुदान गढ़वी को दिया जाम खंभालिया सीट से टिकट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version