Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस और स्टाइल स्टेटमेंट से दुनियाभर में नाम कमा चुकी हैं। एक्ट्रेस हर बार ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा देती हैं और लगातार सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी रौतेला वह नाम हैं जो काम की बजाए लुक और स्टाइल की वजह से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं और वजह है उनका एक और ग्लैमरस लुक। उर्वशी फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो चर्चा में आ जाता है। इस बीच उर्वशी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में आ गयी है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन साड़ी में बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं।

ग्रीन साड़ी में बेहद स्टाइलिश दिखीं उर्वशी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ग्रीन सीक्वेंस वर्क साड़ी में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं। इस लुक को उन्होंने पिंक शेड लिपस्टिक, इयररिंग्स और रिंग्स से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में बेहतरीन लग रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

इंडस्ट्री में पॉपुलर फेस हैं उर्वशी

गौरतलब है कि उर्वशी इंडस्ट्री में एक पॉपुलर फेस है जो नेशनल से लेकर इंटरनेशनल लेवल तक अपना परचम लहरा चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी उर्वशी सिंपल स्टाइल से तो कभी ग्लैमरस अवतार से फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं। उर्वशी के फैंस एक झलक पाने के लिए तरसते हैं। उर्वशी की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग रॉयल लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन एक्ट्रेस पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है। वो बीते कुछ दिनों से ऋषभ पंत और पाकिस्तान क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version