Delhi: जल बोर्ड के क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर संजय शर्मा ने रविवार को यमुना नदी के पानी से स्नान किया। यमुना स्नान का कारण यह है कि उन्हें भाजपा सांसद परवेश वर्मा में चुनौती दी थी।

बता दें कि, रविवार को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी संजय शर्मा ने कालिंदी कुंज के यमुना घाट पर स्नान किया। स्नान के दौरान संजय शर्मा ने कहा कि, “पानी का BOD लेवल 12-13 है, TSS 20 के नीचे है, फास्फेट 0.1 और डिसोल्वड ऑक्सीजन 7.0 से ज़्यादा है। यमुना नदी स्वच्छ है और लोग बेझिझक होकर यहां डुबकी लगा सकते हैं।”

दिल्ली जल बोर्ड अधिकारी को दी चुनौती

भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी संजय शर्मा को फटकार लगाते हुए, यमुना नदी के पानी में नहाने की चुनौती दी थी। इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार यमुना में जहरीले केमिकल का छिड़काव कर यमुना में झाग काम करने का प्रयास कर रही है।

Also Read: Social Media: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ‘चलताऊ’ रवईये को बंद करेगी मोदी सरकार, 3 महीने के अंदर होगी कमेटी का गठन

लगाया अभद्रता का आरोप

क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर संजय शर्मा ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है। उन्हें आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को वह अपने सहयोगियों के साथ अपना काम कर रहे थे इसी दौरान वहां पर बीजेपी नेताओं ने उन्हें ना केवल काम करने से रोका बल्कि उनके साथ अभद्रता भी की।

हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई भी केस दर्ज नहीं किया है। इस मामले में भाजपा के सांसद परवेश वर्मा का कहना है कि वहपूर्वांचल के लोगों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और हमेशा लड़ते रहेंगे, इस शिकायत से कोई फर्क नहीं पडता है।

Also Read: Halloween Stampede: South Korea में भगदड़ मचने से हुआ भीषण हादसा, अब तक 150 से ज्यादा लोगों की मौत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version