Tata Tiago EV: भारत में इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में यूजर इस गाड़ी को खरीदने के लिए ऑफर्स की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली शानदार धांसू इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago EV को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। उसे जानने के बाद आपका गाड़ी खरीदना का सपना मात्र 16848 हजार में पूरा हो जाएगा और आप इसे तुरंत खरीद लेंगे।

Tata Tiago EV की बैटरी

Tata Tiago EV के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको बता दें, टाटा टियागो में टाटा टाइगोर ईवी का पावरस्ट्रेन ट्रे इस्तेमाल किया गया है। टाटा टियागो ईवी की बैटरी की अगर बात करें तो इसमें 24kWh लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है। एक बार चार्ज करने पर ये कार 315 किलोमीटर की रेंज से दौड़ती है। Tata Tiago EV की बैटरी अलग-अलग वेरियंट मेंं बांटी गई है।

Tata Tiago EV की बैटरी

ये कार 315 किलोमीटर की रेंज के साथ बाजार में उतारी गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये बैटरी पैक इसके XT, XZ+, XZ+ Tech LUX वेरिएंट में दिया गया है। XT, XZ+, XZ+ Tech LUX वेरिएंट के हिसाब से स्पीड देती है। इतनी ही नहीं इसमें कई रिजीन मोड भी दिए गए हैं, ये सिंगल पेडल ड्राइविंग में मदद करते हैं और रेंज की क्षमता को बढ़ाते हैं। इसके चार्जर की अगर बात करें तो इसमें चार्जिंग प्लग पाइंट के साथ डीसी फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। जो कि, साढ़े तीन घंटे में फुल चार्ज कर देता है।

Tata Tiago EV के कलर और फीचर्स

Tata Tiago EV कार आपको ब्लू और ब्लैक कलर में मिलेगी। इसके फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको लेदर सीट, क्लाइमेट कंट्रोल, 8-स्पीकर हरमन ऑडियो सिस्टम, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटो हेडलैंप और मिरर, क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक जैसे शानदार और बेहद टिकाऊ फीचर मिल रहे हैं।

Tata Tiago EV की कीमत

Tiago EV की कीमत पर नजर डालें तो ये कार 7.49 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.79 लाख रुपये में खरीदी जा सकती है। लेकिन आप इस कार को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। Tata Tiago EV की कार को आप अलग-अलग वेरियंट में कम ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

7.96 लाख की कार 16,848 रुपये में कैसे खरीदें?

Tata Tiago EV को खरीदने की अगर आप सोच रहे हैं तो आपको ईएमआई का खास ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके लिए आपको बता दें, अगर टाटा टियागो ईवी की 7.96 लाख रुपये वाली कार लेते हैं तो आपको इसके लिए आपको 5 साल के लिए लोन मिल जाएगा। जिसका आपको 9.8 प्रतिशत की ब्याज भरना होगा। जिसके बाद आपको प्रति माह 16,848 रुपये की EMI पर पेमेंट करना होगा। इस तरह Tata Tiago EV की ये शानदार कार आपको मात्र 16848 रूपए में मिल जाएगी।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version