Delhi: दिल्‍ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि गुरुवार को दोपहर 2 बजकर 14 मिनट पर एक फायर कॉल आई। जिसमें बताया गया कि बाल भारती पब्लिक स्‍कूल की एक स्‍कूल बस में आग लग गई है। यह बस एक मिनी बस यानि टैम्‍पो ट्रैवलर थी। जिसमें 21 स्‍कूली बच्‍चे सवार थे।

दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 7 में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, बच्चों को ले जा रही स्कूल की एक बस में आग लग गई। बस से धुंआ निकलता देख लोगों ने बस के ड्राइवर को बताया और फिर आनन-फानन में बस रोककर बच्चों को निकाला गया। थोड़ी ही देर में बस आग की चपेट में आ गई और देखते-देखते ही धूं-धूं कर जलने लगी। गनीमत रही कि समय रहते ही बस में सवार सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया। बस में 21 बच्चे सवार थे। यह घटना दिन के दो बजकर 15 मिनट की है।

Also Read: Gyanvapi Dispute: शिवलिंग की पूजा की मांग वाली याचिका पर SC का इंकार, सुप्रीम कोर्ट में यूं हुई जिरह

बस की आग पर दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दो गाड़ियां भेजी गईं। बस में आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। प्रशासन इस मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read: Uttar Pradesh Roadshow in Foreign: अब विदेश में अपना जलवा दिखाएंगे योदी आदित्यनाथ, जानिए क्या हैं पूरी प्लानिंग

अधिकारी के अनुसार, उन्हें दोपहर 2.15 बजे दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक बस में आग लगने की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। हादसे के बाद बस के पास खड़ी एक वैगनआर कार में भी आग लग गई। इस बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version