Tridha Choudhury Dance Video: बॉलीवुड और वेब सीरीज की पॉपुलर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी आज किसी परिचय की महोताज नहीं है, उन्होंने पॉपुलर वेब सीरिज ‘आश्रम’ में दमदार एक्टिंग के साथ बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए है, जो  सीन्स सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस इस वेब सीरीज से करोड़ों लोगों के दिल पर राज कर रही है। वहीं एक्ट्रेस स्क्रीन के लिए इंटीमेट सीन्स देने के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा बोल्ड फोटोज साझा करती रहती है। वही, उनकी तस्वीरों को लोग बेहद लाइक करते हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो वायरल है, जिसमें वो जबरदस्त डांस कर रही हैं।

फैंस लेटेस्ट तस्वीरें के लिए करते हैं इंतजार

त्रिधा अपने चाहने वाले के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया शेयर करती हैं। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं।

वीडियो में किया जबरदस्त डांस

त्रिधा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है, जिसमें वो टूरिस्ट प्लेस पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। उन्होंने ब्लैक टॉप और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं और गले में डिजाइनर नेकलेस पहने नजर आ रही है। साथ ही, एक्ट्रेस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वहीं उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “इस हफ्ते का गाना”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

त्रिधा के वर्क-फ्रंट

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपकमिंग प्रोजेक्ट की भी घोषणा नहीं की है। वहीं, एक्ट्रेस आखिरी बार वेब सीरीज आश्रम में दिखाई दी थी, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौरे रोहोस्यों’ से की थी।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version