Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए सभी पार्टियां सक्रिय होती नजर आ रही है। इसी बीच बीजेपी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए गुरुवार को अपना वचन पत्र जारी कर दिया है। अपने वचन पत्र में बीजेपी कहती है कि दिल्ली के लोगों को साफ पानी देना हमारी प्राथमिकता है। इसके साथ बीजेपी ने दिल्ली की जनता से “जहां झुग्गी वहां मकान” का वादा भी किया है।

दिल्ली के लोगों से किया वादा

बता दें कि, बीजेपी पार्टी के नेता आदेश गुप्ता और मनोज तिवारी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस वचन पत्र को जारी किया है। अपने वचन पत्र में बीजेपी पार्टी दिल्ली के लोगों से कहती है कि, लोगों को साफ दे पानी देना हमारी प्राथमिकता है। हर घर को नल से पानी देंगे। हर झुग्गी झोपड़ी वालों को घर देंगे।

Also Read: Gujarat Assembly Election: पूर्व सीएम विजय रूपाणी सहित कई दिग्गजों का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

केजरीवाल की 10 गारंटी कैंपेन

दिल्ली के एमसीडी चुनावों के लिए आज सीएम अरविंद केजरीवाल भी “केजरीवाल की 10 गारंटी” कैंपेन लॉन्च करने जा रहे हैं। बता दें कि, बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक की थी और इस बैठक में उन्होंने केजरीवाल की गारंटी कैंपेन लॉन्च करने की जानकारी दी । दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एमसीडी चुनावों के लिए दरस गारंटी देंगे।

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीख

बता दें कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के लिए 4 दिसंबर को मतदान की प्रक्रिया की जाएगी वहीं इसका परिणाम 7 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। एमसीडी के ताजा परिसीमन के मुताबिक इस बार 250 सीटों पर मतदान होगा। बता दें कि, दिल्ली नगर निगम के एकीकरण के बाद 272 की जगह 250 वार्ड हो गए हैं।

Also Read: Ind vs Eng: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आज भारत-इंग्लैंड के बीच भिड़ंत, जानें किस टीम के जीतने की है ज्यादा संभावना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version