Delhi News: दिल्ली विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। कथित शराब घोटाले को लेकर मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड को लेकर पलटवार किया।

दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय विशेष सत्र में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने कथित शराब घोटाले के सिलसिले में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज गोविंद ने अरविंद केजरीवाल को नया नाम दिया- ”विजय दीनानाथ चौहान”। फिल्म अग्निपथ में अमिताभ बच्चन के चर्चित किरदार के इस नाम पर सभा में खूब ठहाके लगे।

विधायक ऋतुराज ने केजरीवाल को दिया नया नाम

रितुराज ने कहा, ”ये सारा नुरा-कुश्ती पप्पू और गब्बू के बीच चाहते हैं, ताकि लड़ाई लड़ना और जीतना बहुत आसान रहे। जब से बीच में विजय दीनानाथ चौहान आया है, तब वो टकटकी लगाए हुए हैं कि कैसे फसाया जाए। और यह विजय दीनानाथ चौहान दीवार कूदकर आ जाता है कि बीच में भइया हम हैं… जैसे खेल में होता है ना वॉकओवर। पप्पू और गप्पू में जब भी लड़ाई होगी तो गप्पू बड़े-बड़े गप मारकर लड़ाई जीत जाएंगे, असली डर तो विजय दीनानाथ चौहान से है।”

यह भी पढ़ें: Ghulam Nabi Azad Resigns: राहुल गांधी के पीए और सुरक्षाकर्मी अब ले रहे फैसले- वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद

‘असली डर विजय दीनानाथ चौहान से है…’

विधायक ऋतुराज ने आगे कहा, ”जब भी पप्पू और गब्बू के बीच लड़ाई होगी, गब्बू बड़ी गपशप करके लड़ाई जीत जाएगा, असली डर विजय दीनानाथ चौहान से है।” विधायक ऋतुराज ने आगे कहा, ”दिल्ली में चोर हुआ करता था, रामलाल या श्यामलाल, वह केवल साइकिल चुराता था। दिल्ली में कहीं चोरी होती तो रामलाल को पुलिस पकड़ लेती।”

यह भी पढ़ें: Twin Tower demolition: ट्विन टावर को गिराने का काउंटडाउन शुरू, क्या करें-क्या न करें के दिशा-निर्देश जारी

‘BJP ऑपरेशन लोटस चलाती है…’

विधायक ऋतुराज ने आगे कहा, ”ऐसे में दिल्ली में एक चोर सिर्फ भैंस चुराता था। ऐसा बंटी चोर कुत्ते को चुरा लेता था। इसी तरह भारत के सभी राज्यों में अगर किसी विधायक के पास यह संदेश आता है कि वह इतने करोड़ ले ले, तो सभी जानते हैं कि ऐसा एक ही पार्टी करती है। बीजेपी ऑपरेशन लोटस चलाती है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version