Delhi News: राजधानी दिल्ली के नरेला स्थित इलाके में मंगलवार सुबह प्लास्टिक फुटवियर की फैक्ट्री में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। यह आशंका जताई जा रही है की और भी कई लोग फैक्ट्री में फंसे हो सकते है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। सभी की हालत स्थिर है। मृतक लोगों की पहचान की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, नरेला इलाके में मंगलवार सुबह 9.35 बजे फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलने के तुरंत बाद 10 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग फैक्ट्री की पहली और दूसरी मंजिल को आग ने चारो तरफ से घेरा हुआ था । भीषण आग की लपटों में कई लोग घिर गए। दमकल विभाग की टीम ने तीन लोगों को बचा लिया। जबकि इस दुर्घटना में दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। हलांकि आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। अभी भी कई लोगों के इमारत के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर बताया है कि आग में झुलसकर दो लोगों की मौत हुई है।

Must Read: Morbi Bridge Collapse: मोरबी पुल हादसे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका, न्यायिक आयोग बनाने की उठाई मांग

इमारत से उठता धुआं

इस आगजनी की वीडियो में देखा जा सकता है कि कारखाने से धुएं का गुबार उठ रहा है। आग लगने की खबर मिलने के बाद पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुँचकर, इमारत से निकाले गए लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया। इस आग में जलकर मरने वाले लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Must Read: Halloween 2022: Saudi Arab के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version