सभी जानवरों में कुत्ता (Dog) सबसे वफादार माना जाता है। लोग भी कुत्ता (Dog) पालने का शौक रखते हैं। कुत्ता अपने मालिक के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं। इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें वफादार कुत्ता अपने मालिक को किडनैप होने से बचा लेता है। कुत्ता अपने मालिक को बचाने के लिए किडनैपर्स पर हमला करता है जिससे डर कर किडनैपर्स भाग जाते हैं।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी की यह घटना है जिसमें कुत्ते ने अपने मालिक को किडनैप होने से बचा लिया जब कुत्ते के मालिक को किडनैपर्स मारपीट कर गाड़ी में डालने लगे तो कुत्ते ने किडनैपर्स पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़े :- शेर को गोद में लेकर घूम रही ये महिला कौन है?

इस मामले पर एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि अशोक कॉलोनी में रहने वाले नितिन घर में अकेला था उस समय चार पांच बदमाश एक बयान में आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। नितिन को जबरदस्ती वैन में बैठा कर ले जाने लगे तो उसके पालतू कुत्ते ने बदमाशों पर हमला कर दिया। जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते ने बदमाशों को देखते ही उन पर भौंकना शुरू किया और झपट्टा मारकर उनको भगा दिया। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस घटना के बाद नितिन ने थाटीपुर पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई अप पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है। पुलिस का कहना है कि पांचों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version