बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक और मामले में पिछले हफ्ते दोषी ठहराया गया। इसके अलावा उन्हें 5 साल कैद की सजा सुनाई गई। अब रांची में न्यायिक हिरासत में लिए गए हैं। लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कल सोमवार को कहा था कि वे उन से लड़ते हैं जो लोगों को आपस में लडाते हैं। ‌

ट्विटर से ट्वीट किया

पूर्व मुख्यमंत्री लालू ने अपने ट्विटर से ट्वीट किया कि मैं उनसे लड़ता हूं जो लोगों को आपस में लड़ाते हैं। वह हरा नहीं सकते इसलिए साजिशों में फंसाते हैं। इसके अलावा लालू ने ट्वीट किया कि अन्याय, असमानता से, तानाशाही, जुल्मी सत्ता से लड़ा हूं। ट्विटर के जरिए कहा गया है कि ना डरा, ना झुका, सदा लड़ा हूं, लड़ता ही रहूंगा। लड़ाकों का संघर्ष कायरों को ना समझ आया है ना आएगा।

यह भी पढ़े:- राष्ट्रपति चुनावों के लिए बीजेपी के खिलाफ प्रशांत किशोर की रणनीति

भाजपा के प्रकोष्ठ की तरह कार्य

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद द्वारा किए गए ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया गया। लेकिन उन्होंने राजनीतिक उत्तराधिकारी राजद प्रमुख के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो और ईडी पर भाजपा के प्रकोष्ठ की तरह कार्य करने का आरोप लगाते हुए लोकतंत्र के लिए खतरा बताया है। 3 साल जेल में रहने के बाद लालू को पिछले साल जमानत मिली थी। ‌ लालू का कहना है कि जब सरकारी संस्थाएं किसी राजनीतिक पार्टी के प्रकोष्ठ की तरह कार्य करेगी तो लोगों को न्याय नहीं मिल पाएगा।

इसी बात पर तेजस्वी ने कहा कि लालू जी गरीबों को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ते रहेंगे। वह गरीब वंचित और शोषितो के नेता है। मैं गरीबों को न्याय दिलाने की लड़ाई के लिए संसद तक लड़ाई लड़ेंगे। वह कभी नहीं झुकेंगे। तेजस्विनी ने कहा कि बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री के रूप में उनके पिता ने खुद चारा घोटाले में कार्यवाही शुरू की थी। और उनके साथ जो कुछ हुआ उसे देश की जनता देख रही है। राज्य में 80 घोटाले हुए और कैग ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि 2 लाख करोड रुपए का कोई हिसाब नहीं मिला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version