UP Politics: समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री रहे नारद राय का बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। नारद राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व मंत्री नारद राय कहते नजर आ रहे हैं कि जिस दिन अखिलेश यादव मन बना लेंगे, तो 15 दिन में सरकार गिर जाएगी। इतना ही नहीं इस वीडियो में नारद राय ने कहा कि अंदर खाने बीजेपी में करीब 150 विधायक दुखी हैं। बता दें कि इस वीडियो के प्रकाश में आने के बाद उत्तर प्रदेश बीजेपी में भी हलचल बढ़ी है। वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले पर सपा के वरिष्ठ नेता चुप्पी साधे हुए हैं।

एबीपी न्यूज़ के पत्रकार पी एन हिमांशु ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से समाजवादी पार्टी के सरकार में मंत्री रहे नारद राय का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय का दावा, 15 दिन में गिरेगी योगी सरकार’

पूर्व मंत्री नारद राय का दावा

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में नारद राय ने कहा कि जिस दिन अखिलेश यादव मन बना लेंगे, तो 15 दिन में बीजेपी की सरकार गिर जाएगी। अंदर खाने बीजेपी में करीब 150 विधायक दुखी हैं। मंत्री लोग भी दुखी हैं, आपने ब्रजेश पाठक का चेहरा देखा। जब से उनका ट्रांसफर बदला है तो क्या अंदर-अंदर घाव नहीं है। इसके अलावा पूर्व मंत्री नारद राय ने आगे कहा कि ब्रजेश पाठक (उपमुख्यमंत्री) का चेहरा देखा है आपने, क्या उनके अंदर घाव नहीं हैं। गडकरी जी से मुलाकात हुई थी जिस दिन उन्हें भाजपा संसदीय बोर्ड से हटाया गया था। ये घाव उन्होंने खुद पैदा किया है ये सरकार चलने वाली नहीं है। हालांकि इस दौरान जब उनसे पत्रकारों ने पूछा गया कि क्या महाराष्ट्र वाली स्थिति यहां होने वाली है? तब पूर्व मंत्री नारद राय ने मुस्कुराते हुए सवालों के जवाब में कहा कि हम महाराष्ट्र और बिहार वाली स्थिति यहां नहीं कहेंगे। हम तो उत्तर प्रदेश वाली स्थिति कहेंगे।

यह भी पढ़ें: BJP Suspends T Raja Singh: पैगंबर पर विवादित बयान देने वाले विधायक टी राजा सिंह को बीजेपी ने किया निलंबित, पार्टी ने मांगा जवाब

2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी चला रही सदस्यता अभियान

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सदस्यता अभियान चला रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समाजवादी पार्टी ने सदस्यता अभियान का नारद राय को जिला प्रभारी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि वह सोमवार को चंदौली के दौरे पर थे जब उन्होंने ये बातें कही मीडिया से बात करते हुए कही।

यह भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version