गो एयरलाइन की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। हवाई अड्डे और एयरलाइन के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि 139 यात्रियों के साथ बेंगलुरू से पटना जाने वाली गोएयर की उड़ान शनिवार को नागपुर हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई। सभी यात्री बिल्कुल सुरक्षित हैं। तकनीकी कारणों से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। नागपुर हवाईअड्डे के निदेशक आबिद रूही ने मीडिया को बताया कि गोएयर की उड़ान जी8 873, जिसे गोफलाइट के रूप में पुनः ब्रांडेड किया गया है, ने 11.15 बजे सुरक्षित लैंडिंग की।

सभी यात्री सुरक्षित


रूही ने बताया कि गोएयर की उड़ान के पायलट ने नागपुर एटीसी से संपर्क कर बताया कि विमान का एक इंजन खराब हो रहा है और उसने नागपुर हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरने का अनुरोध किया।हमने इसे पूर्ण पैमाने पर आपातकाल घोषित करके सभी आवश्यक व्यवस्थाएं कीं, जिसमें रनवे, दमकल, डॉक्टर, एम्बुलेंस उपलब्ध कराना और पुलिस के साथ समन्वय की आवश्यकता शामिल है। सौभाग्य से उड़ान ने सुरक्षित लैंडिंग की।

यह भी पढ़े: नारायणपुर में सड़क निर्माण के विरोध में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सरपंच के पति की बेरहमी से की हत्या

इंजीनियरिंग कर रहें विमान की जांच

वहीं Go First के प्रवक्ता ने कहा कि बेंगलुरु से पटना जाने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट के कॉकपिट में एक खराब इंजन की वार्निंग के बाद नागपुर के लिए डायवर्ट किया गया था, जिसकी वजह से कैप्टन ने एहतियातन इंजन को बंद कर दिया था. इसके बाद कैप्टन ने नागपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित प्लेन की लैंडिंग करवा दी। यात्रियों को पटना भेजने के लिए वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई है। यह फ्लाइट शाम 4:45 बजे पटना के लिए उड़ान भरेगी। विमान का निरीक्षण इंजीनियरिंग टीम द्वारा किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version