डीएनपी डेस्क: गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच बयानों का दौर जारी है. गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सक्रियता ने भाजपा और कांग्रेस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है. इसी बीच गोवा कांग्रेस और भाजपा पर टीएमसी ने एक साथ हमला बोला है. टीएमसी ने दोनों पार्टियों के नाम को जोड़कर एक नया दिया है. टीएमसी ने इन दोनों ही राजनीतिक पार्टियों को कांग्रेस जनता पार्टी करार दिया है. टीएमसी नकी ओर से कहा गया है कि कांग्रेस जनता पार्टी के गठजोड़ ने गोवा के लोगों को काफी आहत किया है और गोवा के लोगों ने इन दोनों ही पार्टियों की विदाई करनी शुरू कर दी है. दरअसल, गोवा में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है. बहरहाल यहां भाजपा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत की सरकार है.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार ने कर्नाटक विधानसभा में मांगी माफ़ी, जानिये पूरा मामला

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से गुरुवार देर रात ट्वीट कर भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा गया. टीएमसी की ओर से गुरुवार को किए गए ट्वीट में कांग्रेस और भाजपा के चुनावी चिन्ह को एक साथ मिलाकर बनाई गई एक तस्वीर को ट्वीट किया गया है. तस्वीर के साथ टीएमसी की ओर से लिखा गया कि अंतर करने में बहुत कम समय बचा है.

यह भी पढ़ें: गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने 8 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी

तीन दिन पहले भी गोवा में ममता ने बीजेपी पर साधा था निशाना

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 14 दिसंबर को गोवा पहुंची थी. इस दौरान ममता बनर्जी ने गोवा में भाजपा की नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला था. ममता ने कहा कि चुनाव के समय वे हिंदू-मुसलमान करते है. और गंगा में डुबकी लगाते हैं. चुनाव के बाद शवों को गंगा में फेंक दिया जाता है और वे गंगा को भूल जाते हैं. फिर उन्हें गंगा की याद नहीं आती. इस दौरान उन्होंने ने टीएमसी के नाम को एक नई संज्ञा देते हुए कहा था कि टीएमसी का मतलब टेंपल (Temple), मॉस्क (Mosque), चर्च (Church) यानी मंदिर, मस्जिद और चर्च हैं. ममता ने आगे कहा था कि टीएमसी अब बीजेपी का विकल्प है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version