Gujarat Election 2022: गुजरात में राजनीतिक बवाल शुरू होता जा रहा है। चुनाव प्रचार के दूसरे चरण के लिए सभी राजनेता द्वारा एक दूसरे पर सियासी हमले किये जा रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनावी रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर वार करते हुए कहा कि “उसके पास दो ही काम हैं, ईवीएम की खामियां निकालना और मोदी को गालियां देना।” इतना ही नहीं बल्कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस बोलती थी गरीबी हटाओ, लेकिन गरीबी हमने हटाई. कांग्रेस इस देश में शौचालय नहीं बना पाई।

हम करते हैं गरीबी की चिंता- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि “हमारी सरकार ने गरीब के लिए बैंकों में खाते खोल दिए हैं। हम लोग गरीब की चिंता करते हैं।” पीएम मोदी ने पाटन रैली में कोरोना के वक्त सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि “उस वक्त हम लोगो ने अच्छा काम किया था।” पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस भले ही उन पर हमले करती हो, लेकिन यह गुजरात (Gujarat) का अपमान करने के समान है। यह लोग गुजरात के लोगों से बहुत नफरत करते हैं।”

Must Read: DELHI DRY DAY: दिल्ली सरकार ने किया ड्राई डे घोषित, इस दिन तक रहेगी शराब बिक्री पर पाबंदी

पहले भी साधा था विपक्ष पर निशाना

इससे पहले भी पीएम मोदी ने दो दिन पहले एक जनसभा के दौरान विपक्ष पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने हिम्मतनगर कस्बे में संबोधन के दौरान कहा था कि “यह चुनाव यहां सिर्फ पांच साल की सरकार बनाने के लिए नहीं है। देश ने आजादी के 75 साल पूरे कर लिए हैं। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि भारत आज से 25 साल बाद कहां होगा। यह चुनाव एक ऐसी सरकार बनाने के बारे में है जो अगले 25 वर्ष के लिए देश की नींव को मजबूत करे।”

खड़गे भी ले चुके हैं पीएम को निशाने पर

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि “वह ( पीएम मोदी ) प्रति दिन कांग्रेस को चार क्विंटल गालियां देते हैं और सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी सहित पार्टी के नेताओं पर हमला बोलते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “अगर दो दशक तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जैसे पद पर रहने के बाद भी मोदी गरीब बने रहते हैं, तो दलितों, गरीबों और जनजातीय लोगों की दुर्दशा की कल्पना की जा सकती है।”

Must Read: GUJARAT ELECTIONS 2022: पीएम मोदी ने किया रावण वाले बयान पर पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस पार्टी को है राम सेतु से नफरत’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version