AUS vs WI: इंग्लैंड को एकदिवसीय सीरीज में धूल चटाने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज (AUS vs WI) से अपने घर में टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले मैच का आज तीसरा दिन का खेल खेला गया और इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ और मजबूत बना ली है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले पारी में 598 रन बनाने के बाद अपनी पारी को घोषित कर दी थी। लेकिन वेस्टइंडीज की टीम ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाई और 283 पर ऑल आउट हो गई। लकिन उन सब बड़कर भी एक घटना आज के मैच में हुई जब एक बाउंसर गेंद जा कर बल्लेबाज के सर पर लगी और वह घायल हो गया यह घटना देख दोनों टीमों के खिलाड़ी की मानो जैसे सांसे ही रुक गई हो।

ग्रीन की घातक गेंद लगी बोनर को

ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार गेंदबाजी की और वेस्टइंडीज टीम को 283 रन पर ऑलआउट कर दी और इस तरह ऑस्ट्रेलिया टीम को पहली पारी में 315 रन की बढ़त मिल गई। लेकिन आज के मैच में 34वां ओवर लेकर आए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन (Cameron Green) ने अपनी गेंद से वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बोनर (Nkrumah Bonner) को घायल कर दिया। दरअसल, 34वें ओवर की तीसरी गेंद पर वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज बोनर ने डक करने की कोशिश की लेकिन ग्रीन की खतरनाक बाउंसर आ कर सीधे उनके हेलमेट के निचे लगती है जिसके बाद फिजियो को मैदान में आना पड़ता है और वह फिर बल्लेबाजी के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन कुछ ओवर के बाद उन्हें बल्लेबाजी करने में परेशानी होती है उसके बाद वह रिटायर हर्ट हो जाते हैं।

Also Read: NORA FATEHI: FIFA WORLD CUP के इवेंट में ‘दिलबर गर्ल’ ने तिरंगे का किया इस तरह अपमान, VIDEO देख ट्रोलर्स ने लगाई जमकर लताड़

यहां देखें वीडियो:

अबतक मैच का हाल

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच आज तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कंगारू टीम ने अपनी दूसरी पारी में 29/1 रन बना लिए हैं और ऑस्ट्रेलिया टीम के पास अब 344 रन की बढ़त मिल गई है। तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम मात्र 283 रन पर ही ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क और पैट कम्मिंस ने झटके दोनों ने 3-3 हासिल किए। तो वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा रन क्रैग ब्रैथवेट ने 64 रन की पारी खेली।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version