Gujarat: मोरबी पुल हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को मोरबी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। आज प्रधानमंत्री मोदी घायलों से मिलने के लिए मोरबी अस्पताल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले ही मोरबी अस्पताल में रंग रोगन का काम शुरू किया गया है जिसकी तस्वीर विपक्ष ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ ही विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है। विपक्ष ने अस्पताल में देर रात पेंटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी करके भाजपा सरकार पर हमला किया।

कांग्रेस ने की आलोचना

बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी के मोरबी अस्पताल पहुंचने से पहले ही रंग रोगन का कार्य शुरू किया गया। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सिविल अस्पताल में रंग रोगन का काम करते हुए तस्वीर साझा की और दावा किया है कि प्रधानमंत्री की अच्छी तस्वीरें सुनिश्चित करने के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर लिखा है कि “त्रासदी का इवेंट, प्रधानमंत्री मोदी मोरबी के सिविल अस्पताल जाएंगे। उससे पहले वहां रंगाई पुताई का काम चल रहा है, चमचमाती टाइल्स लगाई जा रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर में कोई कमी ना रहे, इसका सारा प्रबंध हो रहा है।”

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट

कांग्रेस ने आगे ट्वीट कर भाजपा सरकार के बारे में लिखा है कि “इन्हें शर्म नहीं आती! इतने लोग मर गए और यह इवेंट बाजी में लगे हुए हैं।” कॉन्ग्रेस पार्टी के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी इसी तरह का ट्वीट किया है। आप ने ट्वीट कर लिखा है कि ” मोरबी सिविल अस्पताल में रातों-रात रंगाई पुताई की जा रही है, ताकि प्रधानमंत्री मोदी के फोटो शूट में घटिया बिल्डिंग की पोल ना खुल जाए। 141 लोग मर चुके हैं, सैकड़ों लोग लापता हैं। असली दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। लेकिन भाजपाइयों को फोटो शूट करके लीपापोती की पड़ी है।” पार्टी ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अस्पताल में कारीगर पेंटिंग का काम कर रहे हैं।

Also Read: Citizenship Act: गुजरात चुनाव से पहले BJP ने खेला दांव, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों को देंगे नागरिकता

उच्च स्तरीय बैठक की समीक्षा

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने मोरबी पुल की घटना के बाद सोमवार रात एक उच्च स्तरीय बैठक की समीक्षा की और अधिकारियों से त्रासदी से प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कहा। प्रधानमंत्री मोदी ने राहत और बचाव कार्यों के बारे में भी जानकारी ली और सभी पहलुओं पर चर्चा की।

Also Read: Bigg Boss 16: अगर पार्टनर देगा धोखा तो Abdu Rozik ऐसे सिखाएंगे सबक, देखिए मजेदार Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version