Himachal Pradesh Election 2022: विधायक दल की बैठक के कारण गहलोत गुट के बगावत मामले की कार्रवाई में देरी होने के सवाल पर सचिन पायलट (Sachin Pilot) का दर्द उभर गया। पायलट ने कहा कि “अनुशासनहीनता हुई थी। एके एंटनी की अध्यक्षता में कमेटी बनी हुई है। फिलहाल अध्यक्ष समेत नेताओं की चुनाव में व्यस्तता है, लेकिन पार्टी को कार्रवाई तो करनी पड़ेगी।” फिलहाल राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट हिमाचल प्रदेश इलेक्शन के लिए पार्टी की और से जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। 

हिमाचल में बीजेपी नर्वस दिख रही है-पायलट

हिमाचल में चल रहे चुनावी माहौल को लेकर भी पायलट ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि “यहां बीजेपी नर्वस दिख रही है।  कांग्रेस के वादों और उम्मीदवारों को लोग पसंद कर रहे हैं। हम जिम्मेदार पार्टी हैं, अपने वादे पूरे करेंगे।” उन्होंने भाजपा (BJP) से सवाल करते हुए पुछा कि “क्या वो ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) का विरोध करते हैं?” इन चुनावी माहौल के बीच समान नागरिक संहिता (Uniform Civil Code) का मुद्दा उठाने पर पायलट ने बीजेपी को निशान पर लेते हुए कहा कि “पेट्रोल–डीजल, सड़क, रोजगार की बजाय समान नागरिक संहिता की बात कर लोगों को बरगलाने की कोशिश की जा रही है।” समान नागरिक संहिता पर कांग्रेस के नजरिये के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि “हम सहमत हैं। देशहित में जो हो करना चाहिए।”

Must Read: Himachal Pradesh Election 2022: पीएम मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा-‘झूठे वादे करना कांग्रेस की पुरानी तरकीब है’

हम फिर से बना सकते हैं सरकार

राजस्थान में सीएम बनाये जाने के सवाल पर पायलट ने प्रतिक्रिया दी कि ” मैंने पार्टी को दो साल पहले अपने सुझाव दिए थे।  कुछ कदम उठाए गए, कुछ उठाने बाकी हैं।  सरकार ने अच्छा काम किया है।  पार्टी और सरकार मिल कर काम करे तो हम फिर से सरकार बना सकते हैं।”

Must Read: Demonetization Six Years: नोटबंदी को लेकर कांग्रेस ने साधा केंद्र पर निशाना, राहुल बोले – ‘काला धन तो नहीं, बस गरीबी आई’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version