Arbaaz Khan-Malaika Arora: बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी किड्स ने अपनी किस्मत आजमाई है। कुछ गुमनाम हो गए तो कुछ सफलता की सीढ़ी पर चलते हुए जा रहे हैं। इसी क्रम में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक अरहान अपने पिता अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ला से एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम की तैयारी में है। वहीं अरबाज ने एक इंटरव्यू में अरहान के फिल्मी करियर पर बात करते हुए कहा था कि “करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉकी के प्रेम कहानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम चुके हैं और फिल्म शुक्ला में काम करेंगे”।

अरहान करण जौहर को कर चुके हैं असिस्ट

बता दें कि अरहान इस समय अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे है। हाल ही में उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉकी के प्रेम कहानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हैं। उनके साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी बतौर असिस्टेंट काम किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।

स्कूल लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं अरहान

अरबाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि अरहान अपनी स्कूल लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे है वो अभी सेकंड ईयर के फर्स्ट सेमेस्टर में हैं। उन्होंने आगे कहा कि मै अरहान की भविष्य को लेकर काफी घबराए हुआ था। वहीं अरहान को अपनी आजादी अच्छी लग रही है और वो बहुत कुछ सीख रहे है और बहुत खुश हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

इकलौते बेटे हैं अरहान खान

बता दें कि अरहान खान अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के इकलौते बेटे हैं। अरबाज और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी और अरहान का जन्म साल 2002 में हुआ था। वहीं साल 2017 में मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया था। वहीं अक्सर दोनों अपने बेटे का साथ स्पॉट किए जाते हैं।  

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version