No-trust motion against Pakistan Prime Minister Imran Khan Updates: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में आज इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज कर दिया है। सदन के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज करते हुए इसे पीएम इमरान खान के खिलाफ विदेशी साजिश का आरोप लगाया है।

इमरान खान ने संसद भंग करने की मांग की
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने की सदन से संसद भंग करने की मांग कर दी है। संसद भंग करने की सिफारिश राष्‍ट्रपति से करने के बाद इमरान खान ने कहा है कि मेरे खिलाफ विदेशी साजिश की जा रही है। पाकिसतन में जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश चल रही है।

पीएम इमरान खान और राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के बीच चल रही है बैठक
ताज़ा खबरों के अनुसार पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के साथ बैठक कर रहे हैं।

नेशनल असेंबली की कार्यवाही को स्थगित
डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने विदेशी साजिश का आरोप लगाया और नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया. सदन में वोटिंग नहीं हो सकी. पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है।

पाक सूचना मंत्री फवाद हुसैन- इमरान ने अनुच्छेद 58 के तहत संसद भंग करने की मांग की
पाक सूचना मंत्री फवाद हुसैन ने कहा, संविधान के अनुच्छेद 58 के तहत प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति को नेशनल असेंबली को भंग करने की मांग की है।

यह भी पढ़े: कश्मीर पहुंचे भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा, कश्मीर में बंद पड़े सभी मंदिरों के दरवाज़े खुलने चाहिए

कौम से गद्दारी की कोशिश हो रही थी- इमरान खान
अविश्वास प्रस्ताव के खारिज किये जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि, सारी कौम से गद्दारी की कोशिश हो रही थी। सरकार बदले के लिए विदेश से साजिश की जा रही थी। हम इस कौम से साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version