हरियाणवी गानों की मशहूर डांसर दीप्ति रावत का स्टेज परफॉर्मेंस काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है। दीप्ति रावत हरियाणवी गाने ‘मेरा हलवा शरीर’ पर अपना जलवा दिखाती नजर आ रही है। उनके इस डांस पर लाखों लोगों का दिल आया हुआ है।

कमेंट करते नजर आए फैंस

इस वीडियो में दीप्ति रावत काले कलर का सूट और पीले कलर की चुन्नी में काफी सुंदर नजर आ रही है। उनके इस गाने पर डांस में उसको देखकर फैंस भी फ़िदा हो गए हैं। वही उनके डांस जलवे को देखकर लोग उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो गए हैं। दिल धड़कने वाला वीडियो देखकर फैंस भी इस पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

लोगों ने की नोटों की बारिश

दीप्ति रावत ने अपनी शानदार ठुमको से माहौल में आग लगाई हुई है। स्टेज परफॉर्मेंस में दीप्ति ने बीच-बीच में ऐसे इशारे भी किए हैं कि भीड़ शोर मचाने पर और डांस करने पर मजबूर हो गई है। वहीं कुछ लोगों ने डांसर दीप्ति पर नोटों की बारिश भी की है। इस हरियाणवी वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को यूट्यूब हरियाणवी चैनल ‘इजाज क्रेशन’ से अपलोड किया गया है।

यह भी पढ़े : Bhojpuri एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जिम में वर्कआउट सेशन हुआ वायरल, फैंस लूटा रहे जम कर प्यार

डांस का जलवा

हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। हरियाणवी गानों के अलावा दीप्ति ने हिंदी गाने पर भी अपने डांस वीडियो अपलोड किए हैं। जिनमें उनका बेहतरीन जलवा देखने को मिल रहा है। इनके हरियाणवी डांस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जल्द ही अपना मुकाम हासिल कर लेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version