पाकिस्तान के कप्तान की बेटी फातिमा ने भारतीय क्रिकेटरों का दिल जीत लिया, विश्व कप का पहला मैच जीतने के बाद इस बच्ची के साथ भारतीय टीम को खेलते हुए देखा गया।

भारत ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ अपने महिला एकदिवसीय विश्व कप अभियान की शुरुआत की, लेकिन मैच के बाद बिस्माह मरूफ की बेटी से टीम इंडिया हार गईं। पाकिस्तान के कप्तान की बेटी फातिमा ने भारतीय क्रिकेटरों का दिल जीत लिया, ICC ने बिस्माह और उनकी बेटी के साथ नीले रंग में महिलाओं की एक सेल्फी पोस्ट की। फातिमा के साथ खेलते हुए भारतीय क्रिकेटरों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारत के खिलाफ मैच से पहले, बिस्माह ने अपने बच्चे की कठिनाई के बारे में बताया, “एक बच्चे को माँ की ज़रूरत होती है। अगर मुझे अपना करियर जारी रखना होता, तो सवाल होता – मेरा बच्चा कहाँ जाएगा? और अगर मैं मैदान पर हूं तो बच्चे की देखभाल कौन करेगा? एक नानी को किराए पर लेना और उसे हर जगह साथ ले जाना महंगा है, और महिला क्रिकेटरों के रूप में, हम इस तरह की चीज़ो का ख़र्च नहीं उठा सकते है। माता-पिता के बिना, आसपास के बच्चे के साथ खेलना जारी रखना मुश्किल हो जाता है।”

यह भी पढ़े : IND vs SL: महज़ तीन दिन के खेल में भारत ने रौंद श्रीलंका को, जडेजा और अश्विन बने कोहली के 100वें टेस्ट के नायक

“एक बच्चे के साथ, यह टीम में एक अलग ऊर्जा है, हर कोई आराम महसूस करता है। जब आप किसी एक चीज पर बहुत ज्यादा फोकस करते हैं, तो यह आप पर दबाव बनाता है। जब आप एक बच्चे के आसपास होते हैं, तो आपकी सभी अनावश्यक चिंताएं गायब हो जाती हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version