जम्मू कश्मीर में आतंकी अपने नापाक इरादे को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला किया है। जानकारी के मुताबिक अमीरा कदल के हरी सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हो गए।

घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती किया गया है।मौके की नजाकत को देखते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। दोषियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं हमले में मरने वाले युवक की पहचान मोहम्मद असलम मखतूमी के रूप में की गई है जो शहर के नौहट्टा इलाके का निवासी था।

वहीं अब इस हमले की चर्चा राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा होने लगी है। जम्मू कश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस हमले की निंदा की है।

अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं कड़े शब्दों में इस कायराना हमले की निंदा करता हूं। मृतक को जन्नत नसीब हो औऱ घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा की इस हमले की निंदा करती हूं। जम्मू कश्मीर के लोगों की जान जा रही है औऱ दुखद है कि भारत या पाकिस्तान इस संघर्ष और खूनखराबे को समाप्त करने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। शोक संतप्त परिजनों के लिए प्रार्थना करती हूं।

बता दें कि घाटी में आतंकियों के नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है इससे पहले भी आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के अलग-अलग जिलों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है कई पकड़े भी गए हैं दरअसल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल लगातार आतंकियों के सफाई में जुटे हुए हैं अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version