बीती शाम KKR vs MI के मैच के बाद मुंबई के जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को अधिकारियों ने सजा सुनाई। मैच के दौरान बुमराह और राणा को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया।

दोनों क्रिकेटर बीते बुधवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में KKR vs MI आईपीएल 2022 मैच का हिस्सा थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा पर आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 10% जुर्माना लगाया गया है। जबकि मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को फटकार लगाई गई।

वही मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह को पुणे में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। बुमराह ने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया और मंजूरी को स्वीकार कर लिया।

हालांकि उनके द्वारा किस नियम का उल्लघंन किया गया है, इसका खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पुष्टि की कि दोनों को आईपीएल 15 के 14वें मैच में लेवल 1 आचार संहिता के उल्लंघन पर सजा सुनाई गई है। आधिकारिक बयान में आगे कहा गया है कि केकेआर के बल्लेबाज राणा को अपराध के कारण उनकी मैच फीस पर 10% का जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़े: KKR vs MI IPL 2022 Highlights: पैट कमिंस की आंधी से उड़ी मुंबई, 15 गेंदों में ताबड़तोड़ 56 रन बनाकर हराया मुंबई को

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 विकेट से हराते हुए जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 161/4 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर एक समय 101/5 के स्कोर पर थी लेकिन यहाँ से पैट कमिंस की 15 गेंदों में 56 रन की तूफानी पारी की बदौलत 16 ओवर में ही 162/5 का स्कोर बनाकर जीत दर्ज कर ली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version