ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के बाद दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। सुजैन खान की जिंदगी में आज भी रितिक रोशन के लिए अहम जगह है। सुजैन ने गोवा में एक रेस्टोरेंट खोला हैं। इसी खुशी को उन्होंने अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में सुजैन खान के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी, भाई जैद खान, दोस्त, एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन और ऋतिक की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी सेलिब्रेशन में पहुंचे। इसी पार्टी का एक वीडियो सुजैन खान ने शेयर किया है जिसमें सभी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रेशन वीडियो शेयर

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने रेस्टोरेंट के सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि पहली बार ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अपने अपने लाइफ पार्टनर के साथ एक फ्रेम में देखा गया। ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को कमर से थामा हुआ तो वहीं सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ फोटो के लिए पोज दिए। इस सेलिब्रेशन में दोनों बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़े : Ramadan 2022: रमदान में खाना देखकर होता है कुछ ऐसा, Gauhar Khan ने बताया सच

दोनों अपने अपने पार्टनर के साथ देखे गए

वीडियो के फोटो फ्रेम में चारों एक साथ नजर आए। दोनों के फैंस कपल्स को साथ में देखने के बाद हैरान भी नजर आए हैं। क्योंकि दोनों अपने अपने पार्टनर के साथ देखे गए हैं। सुजैन को अपने नए रेस्टोरेंट के लिए फैंस और दोस्तों से बधाइयां मिल रही हैं। सुजैन खान ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग अच्छा बोंड रखती है। इसी के बाद दोनों का सोशल मीडिया पर पीडीए शुरू हुआ था।

बता दे कि सुजैन और अर्सलान को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। अब कहा जा रहा है कि अपने अंदाज में उन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version