IPL 2022 Live Score, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण की शुरुआत आज गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में होगी।

IPL 2022 Live Score, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वें सीजन भारत लौट आया है। आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ब्लॉकबस्टर सीजन के पहले मुकाबले में आमने-सामने हैं। खेल दो महीने की जंबोरी की शुरुआत करेगा, जिसमें 2011 के बाद पहली बार 10 टीमें होंगी। 2008 में टूर्नामेंट की स्थापना के बाद से सबसे मज़बूत टीमों में से एक, चेन्नई ने पिछले साल अपना चौथा आईपीएल खिताब जीतने के लिए कोलकाता को हराया था। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली कोलकाता टीम के पास वानखेड़े स्टेडियम में बदला लेने का आज अच्छा मौका होगा। संयोग से, दोनों पक्ष नए कप्तानों के तहत प्रतियोगिता में प्रवेश कर रहे हैं। एमएस धोनी ने गुरुवार को एक आश्चर्यजनक घोषणा में चेन्नई की बागडोर रवींद्र जडेजा को सौंप दी। दोनों टीमों ने कुल 25 बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें चेन्नई 17 जीत के साथ शीर्ष पर है। कोलकाता ने आठ मौकों पर जीत हासिल की है।

सीएसके बनाम केकेआर आईपीएल 2022 लाइव अपडेट: रवींद्र जडेजा पर सभी की निगाहें
2008 में टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से सबसे मजबूत टीमों में से एक चेन्नई ने कोलकाता को हराकर पिछले साल अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता था। रवींद्र जडेजा इस साल चेन्नई की कप्तानी करेंगे। एमएस धोनी ने गुरुवार को एक आश्चर्यजनक घोषणा में सीएसके की बैटन ऑलराउंडर जडेजा को सौंप दी।

यह भी पढ़े: IPL 2022: फ़्री में कैसे, कहां और कब देख सकते है आईपीएल 2022 के सभी मैच? जान लीजिए

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स लाइव अपडेट
जडेजा ने कहा “जैसे माही भाई पहले से ही एक बड़ी विरासत स्थापित कर चुके हैं और हमें इसे आगे बढ़ाने की जरूरत है, इसलिए उम्मीद है कि मैं करूंगा। और मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह यहां हैं और मुझे जो भी सवाल पूछने की जरूरत है, मैं उनके पास जरूर जाऊंगा।”

आईपीएल 2022 चेन्नई बनाम कोलकाता लाइव: वानखेड़े में केकेआर का खराब रिकॉर्ड
2019 के बाद से, सीएसके और केकेआर आईपीएल में सात बार आपस में भिड़े हैं। केकेआर सात मैचों में से केवल एक बार विजयी हुई है। वानखेड़े में भी उनका रिकॉर्ड खराब रहा है। आयोजन स्थल पर अब तक 11 मैचों में केकेआर सिर्फ एक जीत हासिल करने में सफल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version