IPL 2022, LSG vs CSK LIVE Score: लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने बोर्ड पर 210/7 का ढेर लगा दिया। एलएसजी बनाम सीएसके के लाइव अपडेट देखें:

IPL 2022, LSG vs CSK Live Cricket Score: रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे की कुछ ज़बरदस्त हिट से, चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 210/7 का ढेर लगा दिया। उथप्पा और मोइन अली ने CSK को एक सही शुरुआत दी। टीम ने पावरप्ले के ओवरों में 73 रन जोड़े।

अर्धशतक पूरा करने के ठीक बाद उथप्पा को रवि बिश्नोई ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। मोईन को अवेश खान ने 35 (22) को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद अंबाती रायुडू ने शिवम दुबे के साथ चौथे विकेट के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी की। बिश्नोई ने फिर इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने 27 (20) को रायुडू को क्लीन बोल्ड किया। अर्धशतक पूरा करने से शिवम दुबे एक रन से चूक गए। जडेजा ने 17 (9) रन बनाए, जबकि धोनी ने सिर्फ 6 गेंदों में 16 रन बनाए।

यह भी पढ़े: Andhra Pradesh News: किस मामले में हाई कोर्ट ने 8 IAS अधिकारियों को सुनाई दी दो सप्ताह की जेल?

IPL 2022, LSG vs CSK LIVE: केएल, क्विंटन डी कॉक की अच्छी शुरआत

केएल राहुल और डी कॉक अब लय में आ रहे हैं। दोनों ने सिर्फ पांच ओवर में 50 से अधिक राण जोड़ा है। राहुल ने मुकेश चौधरी को एक चौका मारा, जबकि QDK ने गेंदबाज को दो और के लिए स्मैश किया। एलएसजी: 51/0 (5 ओवर)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version