IPL 2022, RCB vs MI Score: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। मिल्स की जगह उनादकट के आने से मुंबई में कुछ बदलाव हुए हैं। सैम्स की जगह रमनदीप भी आए हैं। बैंगलोर के लिए बड़ी खबर यह है कि मैक्सवेल प्लेइंग 11 में हैं और रदरफोर्ड की जगह लेंगे।

RCB की लगातार तीसरी जीत
पुणे में खेले गए आईपीएल 2022 के 18वें मुकाबले में रॉय़ल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। आरसीबी की जहां यह लगातार तीसरी जीत है। वहीं रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी हार है। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 9 गेंद पहले ही लक्ष्य का पीछा कर लिया। आरसीबी के लिए अनुज रावत ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए। वहीं विराट कोहली ने 48 रनों की पारी खेली।

सूर्यकुमार यादव की धमाकेदार पारी, मुंबई ने बनाए 151 रन
मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 20 ओवर में 151 रन बनाए हैं। पहले जहां मुंबई ने अपने शुरुआती विकेट तेजी से खोए, वहीं सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. यादव ने 37 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली।

आईपीएल 2022 के 18वें मैच में मुंबई का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है। RCB ने अपने आखिरी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं MI को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

किसे मिल सकती है जीत
कागजों पर RCB की टीम इस समय मुंबई से काफी ज्यादा मजबूत हैं। इसके अलावा बंगलौर की टीम पिछला मैच जीत कर भी आई है। ऐसे में RCB इस मैच में जीत हासिल कर सकती है।

यह भी पढ़े: UPSC CISF AC Result 2022: लिखित परीक्षा का परिणाम जारी, 77 उम्‍मीदवारों का हुआ चुनाव, ऐसे करें चेक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- फाफ डु प्लेसिस (सी), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), डेविड विली, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (डब्ल्यू), देवल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, रमनदीप सिंह, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और बासिल थम्पी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version