हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी की डांस से हम सब वाकिफ हैं। वह जब जब स्टेज पर आती है तब-तब लाखों दिलों को घायल कर जाती हैं। उनके मूव्स से देख किसी का भी दिल मचल जाए। वो जब जब स्टेज पर आती है तब तब अपने गदर मूव्स से फैंस के दिलों पर छा जाती है। यही वजह है कि आज लोग उनके इस कदर दीवाने हैं कि उनके शो देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

अब इसी कड़ी में मोनिका का एक स्टेज तोड़ डांस इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वो साड़ी पहनकर रागिनी कार्यक्रम में हॉट जलवा बिखेरते नजर आ रही है। अदाएं ऐसी कि लोगों की निगाहें हटना भी मुश्किल हो रही है। मोनिका चौधरी के डांस वीडियो को अनुज यादव नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अपलोड होते हैं वीडियो में तहलका मचा ना शुरू कर दिया। इस क्लिप को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं। इसके साथ ही 300 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसाया है।

वीडियो में हरियाणवी डांसर गुलाबी रंग की साड़ी पहन हरियाणवी गाने मार मरोड़ा पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। डांस के दौरान उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को अपनी तरफ खूब आकर्षित कर रही है। परफॉर्मेंस देख ऑडियंस को गर्मी का अहसास होने लगा है।उनका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाते हुए फैंस के दिलों पर कहर बरपाता नजर आ रहा है। मोनिका के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।कोई उनके हॉट अवतार की तारीफ़ कर रहा है तो कोई उनके डांस मूव्स की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version