राजस्थान के जोधपुर में ईद पर हुए बवाल के दौरान उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई जब हंगामा कर रहे कुछ युवकों ने दवा लेने जा रहे एक युवक को चाकू मार दिया। जानकारी के मुताबिक युवक अपने दादा के लिए दवाई लेने घर से निकला था। इसी बीच उपद्रवियों ने उसे घेर लिया और फिर मारपीट के बाद पीठ में चाकू मार दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। तुरंत ही घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां ऑपरेशन कर पीठ से चाकू बाहर निकाला गया।

उपद्रवियों ने की पत्थरबाजी, तोड़फोड़…जमकर मचाया तांडव
जोधपुर शहर में सोमवार की रात हुई हिंसा के बाद शहर का माहौल लगातार बिगड़ने लगा। हालांकि, पुलिस प्रशासन ने देर रात समझा-बुझाकर स्थिति को संभाला और मामला शांत हुआ लेकिन मंगलवार को ईद की नमाज के बाद जालोरी गेट के पास कुछ उपद्रवियों ने फिर हंगामा और तोड़फोड़ शुरू कर दिया। इस दौरान एटीएम पर हमला किया गया, दुकानों में लूटपाट की गई। यही नहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, उपद्रवियों ने लोगों से मारपीट भी की।

दीपक परिहार को उपद्रवियों ने घेरा, फिर एक ने मारा चाकू
इसी बीच भीतरी शहर घंटाघर के पास स्थित गांछा बाजार निवासी दीपक परिहार अपने 71 वर्षीय दादा मदन परिहार के लिए शुगर की दवाई घर से बाहर निकले। वह मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, लेकिन 200 की संख्या में उपद्रवियों को हिंसा करते देखा तो उन्होंने बाइक को वापस घर की तरफ मोड़ लिया। हालांकि, जब वह घर की तरफ मुड़े तभी कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की। इसी बीच इनमें से एक आरोपी ने उनकी पीठ में चाकू मार दिया।

यह भी पढ़े: PM Modi in Copenhagen: जानिए डेनमार्क पहुंचे पीएम मोदी ने वहां के भारतीयों से क्या विशेष मांग कर दी?

ऐसे बची युवक की जान
यह चाकू इतनी ताकत से मारा गया कि वो पीठ में घुसा रह गया और बाहर नहीं निकल पाया। दीपक परिहार के पिता विजय सिंह परिहार ने बताया कि अस्पताल ले जाने के बाद दीपक का ऑपरेशन कर चाकू बाहर निकाला गया। अब उसकी तबीयत ठीक है। उन्होंने बताया कि उनका बांस और बल्लियों का काम है। मंगलवार को उनके पिता के शुगर की दवाई खत्म हो गई थी तो उन्होंने दीपक को दवा लेने बाजार भेजा था।

क्या बोले दीपक के पिता
दीपक परिहार के पिता विजय सिंह परिहार ने दुखी मन से कहा कि जालौरी गेट में हुई झड़प के बाद उपद्रवियों ने शहर के आम नागरिकों से बदला लिया। जिसका शिकार मेरा बेटा हो गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version