अर्पिता खान की ईद की पार्टी में बॉलीवुड के क्यूट सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra-Kiara Aadvani) साथ नजर आए। कुछ दिन पहले इनके ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थी। लेकिन इन दोनों को साथ देखकर सभी लोग हैरान हो गए। हालांकि दोनों को साथ में देखकर सभी काफी खुश हुए लेकिन कई लोगों ने तरह तरह के अंदाजे लगाए। ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों का एक साथ देखना फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। दोनों को साथ में देकर उनके फैंस काफी खुश हुए दोनों ने ईद की पार्टी में चार चांद लगा दिए।

कल रात अर्पिता खान के घर ईद की पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड सिलेबस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहुंचे। इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों के बाद इन दोनों का साथ देखना लोगों को हैरान करने वाला था। पार्टी में दोनों को साथ देखकर सभी लोग हैरान हुए और खुश भी हुए। सबसे पहले कियारा आडवाणी पहुंची उसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए। कियारा आडवाणी ने पैपराज़ी को कई पोज दिए जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एंट्री कि उन्होंने हेलो बोला और उसके बाद अंदर चली गई। 

Also Read : Salman Khan और पंजाब की कैटरीना कैफ Shehnaaz Gill की क्यूट बॉन्डिंग, ईद बन गई स्पेशल

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपराधी को साथ में पोज़ नहीं दिए लेकिन दोनों इस ईद की पार्टी में साथ में दिखाई दिए यही फैंस के लिए काफी था। इन दोनों का साथ नजराना किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं था इन दोनों को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे। सिद्धार्थ और कियारा ने कॉमेंट्स में अपने ब्रेकअप की खबरों को रोक दिया है और कहा है कि हम दोनों साथ हैं दोनों के फैंस दोनों को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं और उनके साथ में देखे जाने से काफी खुश हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी कोई सच्चाई सामने नहीं आई है लेकिन दोनों की दोस्ती बरकरार है। दोनों ने खुद कहा है कि हम दोनों साथ हैं और काफी अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version