Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है। लेकिन इस सबके बीच कमलनाथ प्रदेश के विभिन्न इलाकों के दौरे पर निकले हैं। ऐसे में प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी विपक्ष पर हमलावर है। वहीं दूसरी ओर कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि मंगलवार को कमलनाथ आगर-मालवा में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि मैं शिवराज सिंह की बकवास सुनने सदन में नहीं जाता। इस दौरान पत्रकार द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि मुझे आम आदमी पार्टी से हमें कोई खतरा नही है, जनता को पता है की इनकी सरकार नही बनेगी। गौरतलब है कि मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आगर-मालवा पहुंचे थे। यहां उन्होंने सबसे पहले बगलामुखी माता का दर्शन कर पूजा-पाठ किया। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर उक्त बातें कही।

आपको बता दें कि कमलनाथ ने प्रेस वार्ता के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कई जुबानी हमले किए। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार में आज हर वर्ग दुखी है। आज प्रदेश के हज़ारों शिक्षक अपनी जायज़ माँगो को लेकर हड़ताल पर है। उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सरकार उनकी माँगो को सुनने व मानने की बजाय, उनके दमन का रास्ता अपना रही है। कमलनाथ ने आगे कहा कि उनको राजधानी में अपनी बात रखने के लिये अनुमति तक नहीं दी जा रही है, जबकि यह उनका लोकतांत्रिक अधिकार है।

ये भी पढ़ें: UP Politics: यूपी भवन में शिवपाल सिंह यादव और आजम खान की मुलाकात, गोपनीय तरीके से मिले विधायक

भाजपा ने कमलनाथ के आगर-मालवा दौरे पर उठाए सवाल

कमलनाथ के इंदौर और आगर-मालवा दौरे को लेकर भाजपा की ओर से सवाल उठाए गए हैं। भाजपा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनका मन विपक्ष में नहीं लगता है। इसलिए वह सत्र के पहले ही दिन इंदौर और आगर-मालवा जिले के दौरे पर निकल गए हैं। बताते चलें कि भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि ”वैसे तो कमलनाथ जी 24 घंटे घर में रहते हैं, पार्टी दफ्तर भी कम जाते हैं। जबकि कांग्रेस विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही बढ़ाने की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ गैर-जिम्मेदार कमलनाथ सत्र के पहले दिन ही इंदौर का प्रवास का कार्यक्रम बना लेते हैं और सदन से किनारा कर लेते हैं। आखिर ऐसा क्यों?”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version