कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई है। उनको बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में है। एक्टर की हालत सीरियस बताई जा रही है। फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उसकी निगरानी कर रही है और उसका इलाज चल रहा है। जल्द ही पुनीत राजकुमार के बारे में एक डॉक्टर हेल्थ बुलेटन जारी करेगी जिसके बाद ही कुछ आगे कहा जा सकता है। बता दें कि एक्टर की उम्र 46 साल है।

प्यार से फैंस बुलाते हैं अप्पू

एक्टर पुनीत ने आज सुबह ही अपने भाई और सुपरस्टार शिव राजकुमार को उनकी नई रिलीज़ हुई फिल्म बजरंगी 2 के लिए बधाई दी थी। फिल्म के कलाकारों और यूनिट दल को बधाई देते हुए, पुनीत ने ट्वीट किया, “# बजरंगी 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। इस साल एक्टर को  संतोष आनंदराम की युवरात्ना में देखा गया था, जो 1 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा सायशा और धनंजय में भी लीड रोल प्ले किया था यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। द पावर स्टार की आने वाली फिल्में जेम्स और द्वित्व हैं। पुनीत को उनके फैंस प्यार से अप्पू बुलाते हैं। सोशल मीडिया पर खबर आने के बाद से ही सुपर स्टार के फैंस बहुत परेशान हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: आर्यन खान को जमानत मिलने पर सेलिब्रिटीज ने की ख़ुशी जाहिर, कहा – थैंक गॉड

बाल कलाकार के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

बता दें कि पुनीत एक्टर राजकुमार और पर्वतम्मा के बेटे हैं। उन्होंने 29 से अधिक कन्नड़ फिल्मों में हीरो के तौर पर काम किया है। पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के तौर पर की थी। उन्होंने 1985 में बेट्टाडा हूवु में अपनी एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था। उन्होंने चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु में अपनी एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार जीता। उन्होंने अपने करियर में कभी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं जिसमें अभि, वीरा कन्नडिगा, अजय, अरासु, राम, हुदुगारू, अंजनी पुत्र शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version