पंजाब की राजनीति में एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर नवजोत सिंह सिद्धू ने तीखा हमला बोला है। सिद्धू ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा है कि अकाली के साथ मिलकर आप नेता दिल्ली में शराब का खेल चला रहे हैं। बता दें कि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ  ड्रग्स से जुड़े एक केस में मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू का बयान सामने आया है। वहीं सिद्धू ने केजरीवाल का एक माफीनामा भी  ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अवमानना केस में अकाली नेता से माफी मांगी थी। दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा जहां उन्होंने लिखा मजीठिया के खिलाफ गलत केस दर्ज हुआ है।

अकाली नेता पर कसा शिकंजा

दरअसल गृह मंत्रालय ने बुधवार को एक लुकआउट नोटिस जारी किया है। जिसमे मजीठिया को देश छोड़ने से रोका है। साल 2018 की रिपोर्ट के आधार पर NDPS एक्ट के तहत मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज किया है।राज्य में ड्रग रैकेट की जांच को लेकर एक रिपोर्ट तैयार हुई है जिसमें मजीठिया के नाम को आधार बनाया गया है। स्पेशल टास्क फोर्स के प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट को 2018 में रिपोर्ट पेश की थी।

यह भी पढ़े:अमरिंदर सिंह की गाड़ी का ट्रक यूनियन ने किया घेराव, माफी मांगकर छुड़ाई अपनी जान

जानें कौन हैं विधायक मजीठिया

बता दें 46 वर्षीय विधायक मजीठिया का अकाली दल से खासा करीबी रिश्ता है। मजीठिया पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के भाई है। वहीं अकाली प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बहनोई भी है। ड्रग्स केस को लेकर पंजाब में राजनीति चरम पर है।मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने इस मामले पर बोलते हुए कहा है कि राज्य में नशीली दवाओं के खिलाफ यह पहला कदम है। मजीठिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद नशीली दवाओं से पीड़ित लोगों को भी न्याय मिलेगा। इतना ही नहीं इस मामले पर सिद्धू ने तीखा हमला बोलते हुए कहा आगामी चुनावों में अकाली का वोट मतलब कैप्टन को वोट देना है। कांग्रेस की इस बार की लड़ाई अपनों से है जिन्होने पार्टी को धोखा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version