Maharasthra: महाराष्ट्र के वाशिम जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी इंडिया का झंडा ना लेकर बल्कि इस्लामिक झंडा लेकर नाचने लगता है। इस्लामिक झंडा लेकर नाचना पुलिसकर्मी को महंगा पड़ जाता है और इसी वजह से उस को सस्पेंड कर दिया जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक धनाजी पुलिस स्टेशन में तैनात अकाश खंडारे की कामरगांव में ड्यूटी लगी हुई थी। उसी दौरान ईद-ए-मिलाद का जुलूस निकाला गया, पुलिसकर्मी उसी में शामिल होकर नाचने लगा।

इस्लामी झंडा उठाकर लहराने लगा

पुलिसकर्मी आकाश जुलूस में शामिल होने के साथ-साथ इस्लामी झंडा उठाकर लहराने लगा। यह मामला एसपी बच्चन सिंह के संज्ञान में आया। इस पर कार्यवाही करते हुए एसपी ने पुलिसकर्मी आकाश को संस्कार कर दिया। एसपी का कहना है कि आगे की जांच जारी है और ड्यूटी के दौरान इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बता दें कि पुलिसकर्मी आकाश ने इस्लामिक धार्मिक झंडा लेकर नाचना शुरू किया था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे उठा लिया और झंडे को वहां मौजूद लोगों ने झंडा लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Also Read- Khesari Lal New Song: खेसारी का नया गाना बारिश का टीजर हुआ रिलीज, वीडियो में आंसू बहाते दिखें एक्टर

डीजे की धुन पर नाच रहा

बता दे कि रविवार को जुलूस में मुस्लिम समाज का झुंड डीजे की धुन पर नाच रहा था और इस नाचते हुए झुंड को देखकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी आकाश भी जुलूस में शामिल हो गया पहले तो वह सिर्फ नाचने लगा इसके बाद इस्लामिक झंडा लेकर लहराना शुरू कर दिया। इस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने आकाश को सस्पेंड कर दिया है।

Also Read- GLA के रिसर्च स्कॉलर का पेटेंट, एक खुराक ही देगी मरीज को आराम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version